सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी को एक साथ लाएंगे Rohit Shetty?

पिछले साल रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा फिल्म 'सिंबा' रिलीज हुई थी। रणवीर सिंह के लीड रोल वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी और इसमें अजय देवगन, अक्षय कुमार का पुलिस ऑफिसर के रूप में कैमियो भी था। अब रोहित शेट्टी अपनी अगली कॉप ड्रामा फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं।

माना जा रहा है कि पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में भी अजय देवगन और रणवीर सिंह का कैमियो होगा। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजय, रणवीर और अक्षय एक साथ रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा फिल्म में साथ दिखाई दे सकते हैं। 'डेकन क्रॉनिकल' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित ने हाल में इंडियन मोशन पिक्चर प्रड्यूसर्स असोसिएशन में 'आया पुलिस' नाम का टाइटल रजिस्टर कराया है। इसके बाद माना जा रहा है कि रोहित अपने इन तीनों कैरक्टर्स को एक साथ एक फिल्म में ला सकते हैं।

रिपोर्ट में बताया गया है कि 'सिंबा' के एक सॉन्ग 'आला रे आला' में एक लाइन थी 'आया पुलिस' जो रोहित को अपनी अगली फिल्म के लिए काफी अच्छी लगी और उन्होंने इसे टाइटल के तौर पर रजिस्टर करा लिया। अब अगर रोहित कुछ ऐसा प्लान कर रहे हैं तो सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी को एक ही फिल्म में एक साथ देखना दिलचस्प होगा। देखना होगा कि रोहित शेट्टी इसका ऑफिशल अनाउंसमेंट कब करते हैं। अपडेट्स के लिए जुड़े रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *