आलिया के ‘कलंक’ सॉन्‍ग ‘घर मोरे परदेसिया’ को कटरीना ने बताया प्राइसलेस

 

बॉलिवुड में स्‍टार वॉर्स तो अक्‍सर ही देखने-सुनने को मिल जाती है लेकिन दोस्‍ती की बात करें तो कुछ ही नाम सुनने में आते हैं। ऐसे में ऐक्‍ट्रेस आलिया भट्ट और कटरीना कैफ की दोस्‍ती इंडस्‍ट्री में काफी बेहतरीन मानी जाती है। हालांकि बीच में यह भी खबरें सुनने में आई थीं कि ऐक्‍टर रणबीर कपूर को लेकर दोनों ऐक्‍ट्रेसेस के बीच मनमुटाव है। जबकि दोनों ही ऐ‍क्‍ट्रेसेस इस बात को सिरे से नकारती आई हैं। इसके अलावा अक्‍सर ही वे एक-दूसरे के साथ मस्‍ती करती और सोशल साइट्स पर एक-दूसरे के काम की जमकर तारीफें करती नजर आती हैं।

बता दें कि हाल ही में जब आलिया की फिल्‍म 'कलंक' का सॉन्‍ग 'घर मोरे परदेसिया' रिलीज हुआ तो हर जगह उनकी खूब तारीफें हो रही थीं। दर्शकों ने आलिया के कथक डांस की खूब तारीफ की। ऐसे में ऐक्‍ट्रेस कटरीना कैफ ने भी आलिया को काफी अप्रीशियेट किया।

कटरीना ने आलिया के सोशल अकाउंट पर शेयर किए गए विडियो सॉन्‍ग पर उनकी खूब तारीफ की। इसके अलावा कटरीना ने एक प्‍यारे से कॉमेंट 'well done ali' के साथ हार्ट सिंबल भी पोस्‍ट किया।

बता दें कि इससे पहले भी जब आलिया की फिल्‍म गली बॉय रिलीज हुई थी तब भी कटरीना ने आलिया की खूब तारीफ की थी। उन्‍होंने लिखा था ' आपकी स्‍क्रीन पर परफार्मेंस देखकर तारीफ के लिए शब्‍द कम पड़ जाते हैं।'

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्‍दी ही अयान मुखर्जी की फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' में नजर आएंगी। इस फिल्‍म में उनके साथ रणबीर कपूर भी दिखाई देंगे।

वहीं कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अली अब्‍बास जफर की फिल्‍म 'भारत' में ऐक्‍टर सलमान खान के साथ नजर आएंगी। उनके अलावा दिशा पाटनी, तब्‍बू, सुनील ग्रोवर भी इस फिल्‍म का हिस्‍सा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *