बेटे संग लंदन रवाना हुए सैफ-करीना, पापा की गोद में सुस्ताते दिखे तैमूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले की पॉपुलेरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। वह अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। उनके क्यूट अंदाज और चुलबुली हरकतों को फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में छोटे नवाब पापा सैफ और मम्मी करीना संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। खबरों के मुताबिक बीती रात करीना पति सैफ और लाडले के साथ इंग्लिश मीडियम की शूटिंग किए लंदन रवाना हुए हैं। इस दौरान सैफीना कैजुअल लुक में काफी स्टाइलिश नजर आए।

वहीं, तैमूर नाइट सूट पहने हुए पापा सैफ की गोद में काफी थके-थके नजर आ रहे हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर साफ लग रहा है कि वो नींद में हैं। थकावट की वजह से कुछ तस्वीरों में वो मीडिया को अपने आसपास देख कैमरे को घूरते नजर आए। वहीं, एयरपोर्ट पर करीना पति सैफ के साथ गप्पे मारती नजर आईं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ इन दिनों फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वो निगेटिव किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी।

वहीं, करीना अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी। फिलहाल, इस फिल्म की शूटिंग चल रही हैं। 'गुड न्यूज' के अलावा करीना करण जौहर की मल्टीस्टारर 'तख्त' में दिखाई देंगी। इसके अलावा करीना ने अपना टीवी डेब्यू कर लिया है। करीना जी टीवी के डांस रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में नजर आई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *