समर फैशन के लिए बेस्ट हैं तारा सुतारिया के ये लुक्स

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही तारा सुतारिया, अपने ग्लैमरस लुक्स को लेकर पहले ही चर्चा में आ चुकी हैं। करण जौहर के चैट शो पर पहुंची तारा बता चुकी हैं कि वह हमेशा अपने लुक्स को लेकर कॉन्शस रहती हैं। यहां पर उनकी कुछ तस्वीरें हैं जिनसे आप समर फैशन के लिए कुछ टिप्स ले सकते हैं।

बोहेमियन स्टाइल
बोहेमियन फैशन की सबसे अच्छी बात है कि यह कभी ट्रेंड से बाहर नहीं होता। तारा ने प्रिंटेड टॉप और स्कर्ट पहन रखा है और खुले बालों के साथ हेडगेयर अक्सेसरी कैरी की है। मिरर इमेज में आप देख सकती हैं कि तारा का टॉप बैकलेस है और लुक बैलेंस करने के लिए उन्होंने बाल खोल रखे हैं। आउटिंग, बीच पार्टी वगैरह के लिए यह लुक पर्फेक्ट है।

इंडो-वेस्टर्न फ्यूजन
ईवनिंग पार्टीज या फ्रेंड की इंगेजमेंट के लिए तारा का यह फ्यूजन लुक पर्फेक्ट है। ब्लैक ट्यूब गाउन के साथ तारा ने पहना है खूबसूरत नेकपीस। लुक को बैलेंस करने के लिए तारा ने न्यूज मेकअप किया है जो कि गर्मियों के लिए पर्फेक्ट है।

शॉर्ट्स हैं कूल
दोस्तों के साथ आउटिंग, शॉपिंग या मूवी डेट के लिए तारा का यह लुक बेहद कूल है। शॉर्ट्स के साथ स्पैगेटी टॉप और स्नीकर्स आप किसी भी कैजुअल आउटिंग पर पहन सकती हैं।

वाइट है इन
गर्मियों में वाइट और डेनिम फ्रेश लुक देते हैं। आप तारा की तरह फुल स्लीव्स टॉप को शॉर्ट डेनिम के साथ टीमअप कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *