शराब पीने के बाद हुए विवाद में हिस्‍ट्रीशीटरों ने एक-दूसरे की चाकू मार हत्‍या की

कोयम्‍बटूर
कोयम्‍बटूर के पोदानूर इलाके में सोमवार रात शराब पीने के बाद हुए विवाद में दो हिस्‍ट्रीशीटरों ने चाकू मारकर एक-दूसरे की हत्‍या कर दी। एक हिस्‍ट्रीशीटर जॉन ब्रीटो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे गोडविन राज की मंगलवार को इलाज के दौरान एक प्राइवेट अस्‍पताल में जान चली गई।

पेंटर का काम करने वाला ब्रीटो सोमवार रात अपने दोस्‍त प्रवीन प्रभु के साथ श्रद्धा मिल रोड स्थित टसमक बार में शराब पी रहा था। वहां पर गोडविन राज भी अपनी गैंग के सदस्‍यों मिल्‍टन और कुट्टी के साथ शराब पीने आया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये तीनों शराब पीने के बाद एक बाइक पर सवार होकर वहां से जाने लगे तो इस बात को लेकर ब्रीटो और प्रभु ने उनका मजाक उड़ाया। इस पर तीनों ब्रीटो और प्रभु से झगड़ा करने लगे। जल्‍द ही उनके बीच मारपीट होने लगी। ब्रीटो ने गोडविन राज के पेट और सिर में चाकू मार दिया जिससे खून निकलने लगा। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर घर भेज दिया।

ब्रीटो को मरते हुए देखते रहे पड़ोसी
पुलिस अधिकारी ने बताया कि गोडविन राज ने बुरी तरह घायल होने के बावजूद अपने साथियों संग ब्रीटो और प्रवीन का पीछा किया। रात साढ़े 11 बजे ब्रीटो प्रवीन के साथ अपने घर पहुंचा। थोड़ी देर बाद वहां पहुंचे गोडविन ने उसे आवाज दी। ब्रीटो बाहर निकला तो फिर से इन लोगों के बीच मारपीट होने लगी। आवाज सुनकर ब्रीटो के पिता जयप्रकाश बाहर निकले और सबको शांत करने का प्रयास करने लगे। इस दौरान गोडविन राज ने ब्रीटो के सीने पर चाकू से प्रहार कर दिया। ब्रीटो की मौके पर ही मौत हो गई और आसपास रहने वाले लोग असहाय होकर यह सब देखते रहे।

मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को तलाश रही पुलिस
घटना को अंजाम देने के बाद गोडविन राज और उसके दोनों दोस्‍त मौके से फरार हो गए। गोडविन ने खुद को अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया पर मंगलवार को उसकी भी मौत हो गई। पोदानूर पुलिस ने मुकदमा दर्जकर अन्‍य आरोपियों मिल्‍टन और कुट्टी की तलाश शुरू कर दी है। प्रभु को भी अब तक नहीं गिरफ्तार किया जा सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *