राफेल सौदे में चवन्नी का घोटाला नहीं, कांग्रेस झूठे आरोप लगा रही: अमित शाह

 
नई दिल्ली 

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने सिलवासा में अपनी सरकार के कामों को गिनाया. साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पांच साल में 129 योजनाएं शुरू कीं. मैं 129 योजनाओं का हिसाब किताब लेकर दमन दीव की जनता के बीच आया हूं. पीएम मोदी अभी भी देश के गरीब, दलित और पिछड़ों के लिए काम कर रहे हैं. यह इसलिए हो रहा है क्योंकि पीएम मोदी के परिवार के लोग पिछली सरकार में नहीं रहे हैं.

शाह ने कहा कि पिछले 4.5 साल में मोदी सरकार ने देश के हर क्षेत्र में काम करने का काम किया है. देश की सुरक्षा को सुनिश्चित करने का काम और देश का गौरव बढ़ाने का काम हमने किया है. वर्षों तक देश में कांग्रेस की सरकारें चली लेकिन उन्होंने देश के गरीबों के स्वास्थ्य की कभी चिंता नहीं की, मोदी सरकार ने देश के 50 करोड़ लोगों को स्वास्थ्य की सुरक्षा दी है.

उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा को सुनिश्चित करने का काम और देश का गौरव बढ़ाने का काम हमने किया है. हमारे लिए भारत माता की सुरक्षा सबसे बड़ी प्राथमिकता है, उसके बाद हमारे लिए चुनाव जीतना आता है. देश में एक के बाद एक घोटाला करने वाली कांग्रेस पार्टी आज हम पर आरोप लगा रही है, लेकिन देश की जनता सब जानती है वो कांग्रेस के बहकावे में आने वाली नहीं है.

शाह ने कहा, '12 लाख करोड़ के घोटाले कांग्रेस पार्टी ने किए और वो कांग्रेस आज मोदी जी पर आरोप लगा रही है. कान खोलकर सुन लो राहुल जी आपके परिवार का तो घोटालों का इतिहास रहा है. मोदी जी के कुर्ते पर एक भी दाग नहीं है और देश की जनता को उनपर विश्वास है.'

उन्होंने कहा, 'राफेल सौदे में चवन्नी तक का घोटाला नहीं है, कांग्रेस पार्टी झूठे आरोप लगा रही है और कल देश की रक्षा मंत्री ने देश की संसद में कांग्रेस के सभी आरोपों को झूठा भी साबित कर दिया है.'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *