विवेक ओबेरॉय ने गलती से कर दिया Salman Khan की ‘भारत’ का प्रमोशन

 
गुरुवार 30 मई को नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली। इस शपथ ग्रहण समारोह में कई बॉलिवुड की फिल्मी हस्तियां शामिल हुईं और इनमें विवेक ओबेरॉय भी शामिल थे जिन्होंने मोदी की बायॉपिक में नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई है। इस शपथ ग्रहण समारोह में राकेश ओमप्रकाश मेहरा, सिद्धार्थ रॉय कपूर, करण जौहर, शाहिद कपूर, अनुपम खेर, कंगना रनौत जैसे कई बॉलिवुड सिलेब्रिटीज शामिल हुए। 

इस शपथ ग्रहण समारोह के बारे में विवेक अपना उत्साह नहीं रोक सके और उन्होंने इस बारे में एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'शपथ ग्रहण समारोह में एक बार फिर बुलाए जाने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं नरेंद्र भाई को गुजरात के सीएम से #Bharat के पीएम के रूप में शपथ लेते हुए तीसरी बार देख रहा हूं। मैं खुद को इस ऐतिहासिक पल का एक छोटा सा हिस्सा महसूस कर रहा हूं।' 

विवेक ने पहले यह ट्वीट किया था

हालांकि इस ट्वीट को करते हुए विवेक को नहीं पता था कि उन्होंने गलती से सलमान खान की 'भारत' को प्रमोट कर दिया क्योंकि उन्होंने अपने ट्वीट में #Bharat का इस्तेमाल किया। जिन्हें न पता हो उन्हें बता दें कि सोशल मीडिया पर सलमान की फिल्म के लिए भी इसी हैशटैग का इस्तेमाल किया जा रहा है। हालांकि विवेक को जैसे ही इस बात का अहसास हुआ उन्होंने इसे डिलीट कर दिया। इसके बाद उन्होंने एक बार फिर इस हैशटैग के बिना ट्वीट किया। 
 
गौरतलब है कि हाल में विवेक ओबेरॉय तब भी विवादों में आ गए थे जब उन्होंने चुनावी नतीजों से पहले एग्जिट पोल के बारे में ऐश्वर्या राय का विवादित मीम सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था। इस पर विवाद होने के बाद उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर माफी भी मांगी थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *