प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में नहीं बुलाए जाने से नाराज हैं भीमा मंडावी की पत्नी, कहा- उपेक्षित महसूस कर रही हूं

दंतेवाड़ा
 भाजपा ने लोकसभा चुनाव में पुरे देश समेत छत्तीसगढ़  में भी शानदार जीत दर्ज की है और एक बार फिर से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ ग्रहण करने वाले हैं। इस सपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए देश विदेश से लोगों को आमंत्रित किया गया है लेकिन लोकसभा चुनाव  प्रचार के दौरान अपनी जान गवाने वाले भाजपा विधायक भीमा मांडवी  की पत्नी ओजस्वी मंडावी को इस कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया है।

शपथ ग्रहण कार्यक्रम में नहीं बुलाये जाने से नाराज भीमा मंडावी की पत्नी ओजस्वी मंडावी पश्चिम बंगाल के दिवंगत कार्यकर्ताओं के परिवारों को बुलाए जाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि समारोह में नहीं बुलाए जाने पर खुद को उपेक्षित महसूस कर रही हूं। उन्होंने कहा कि उनके पति भी भाजपा के कार्यकर्ता थे और अब भी उनका परिवार पार्टी के लिए समर्पित है।

कुआंकोण्डा ब्लॉक के श्यामगिरी गांव में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद वापस नकुलनार लौट के दौरान नक्सलियों द्वारा लगाए गए आईईडी  की चपेट में आने से हमले में भाजपा विधायक भीमा मंडावी की मौत हो गई थी । उनके साथ ही घटना में सुरक्षा में तैनात चार जवान भी शहीद हो गए।

लोक सभा चुनाव  में प्रचंड बहुमत से जीतने के बाद नरेंद्र मोदी दूसरी बार गुरुवार को प्रधानमंत्री  पद की शपथ लेंगे। राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में शाम को होने वाले इस समारोह  के लिए देश और दुनिया से तमाम मेहमानों के साथ ही लोकसभा चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा में मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं के परिजनों को भी आमंत्रित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *