चर्चा में करीना कपूर खान का इंटेंस वर्कआउट वीडियो, देखकर फैंस के छूटे पसीने

 
नई दिल्ली 

करीना कपूर बॉलीवुड की ट्रेंड सेटर हैं. हेल्थ से लेकर फैशन तक में करीना हम सभी को प्रेरणा देती आई हैं. करीना बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेज में से एक हैं और उनकी वर्कआउट करते हुए बहुत सी वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अब करीना का नया वर्कआउट वीडियो सामने आई है, जिसे देखकर फैंस खुश हो रहे हैं. इस वीडियो में आप करीना को भारी वजह उठाकर एक्सरसाइज करते हुए देख सकते हैं.

वीडियो में करीना अलग-अलग एक्सरसाइज कर रही हैं. इसके साथ ही वो नो-मेकअप लुक में खूबसूरत भी लग रही हैं. करीना का ये हैवी वर्कआउट वीडियो देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं. वीडियो में करीना स्पोर्ट्स लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा के साथ हॉट पैन्ट्स पहनी हुई हैं. ये वीडियो फैंस के लिए काफी मोटिवेटिंग हैं.

हम सभी रोज कई बॉलीवुड स्टार्स को जिम और योग क्लास जाते देखते हैं. स्टार्स अपने आप को फिट रखने और बड़े पर्दे पर अच्छा दिखने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. एक्सरसाइज के साथ ये सभी हेल्थी डाइट भी फॉलो करते हैं. करीना के अलावा हम सभी ने मलाइका अरोड़ा और शिल्पा शेट्टी को योग और एक्सरसाइज करते हुए देखा है.

बता दें कि करीना ने हाल ही में अपना 39वां जन्मदिन मनाया है. इस मौके पर करीना के दोस्त और रिश्तेदार पटौदी पैलेस पहुंचे थे. करीना की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

करीना के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे अक्षय कुमार संग फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी. इसके साथ ही वे इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम और करण जौहर की तख्त में भी काम कर रही हैं. वहीं करीना टीवी डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस 7 को भी जज कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *