तारक मेहता… को झटका, कम फीस मिलने की वजह से इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो

मुंबई

तारक मेहता का उल्टा चश्का एक दशक से लोगों को एंटरटेन कर रहा है. शो टीआरपी लिस्ट में भी टॉप बना हुआ है. इतने समय में शो में कई कैरेक्टर्स इंट्रोड्यूस किए गए. वहीं कई स्टार्स शो छोड़ चले भी गए. पहले टप्पू का किरदार निभा रहे भव्य गांधी ने शो छोड़ दिया. फिर निधि भानुशाली भी शो छोड़कर चली गईं. वहीं दिशा वकानी तो लंबे समय से शो से गायब हैं. अब शो को एक और झटका लगा है.

शो में बावरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोनिका भदोरिया ने भी शो छोड़ दिया है. स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, मोनिका अपनी पे स्केल से खुश नहीं थीं. वो मेकर्स से हाइक की मांग कर रही थी. लंबी बातचीत के बाद जब बात नहीं बनी तो उन्होंने शो छोड़ दिया. वहीं जब एक्ट्रेस से इस बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने छोड़ छोड़ने की बात को कंफर्म किया.

इस वजह से मोनिका ने छोड़ा शो

शो में अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए मोनिका ने कहा, "शो और कैरेक्टर निश्चित रूप से मेरे दिल के बहुत करीब है. मैं एक बेहतर पे-स्केल की तलाश में थी लेकिन वे इसके लिए सहमत नहीं थे. वास्तव में, मुझे इस शो में वापस आने में कोई आपत्ति नहीं है अगर वो मेरा पे-स्केल बढ़ा दें. लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा होगा. हां, मैं अब शो का हिस्सा नहीं हूं.''

बता दें कि मोनिका शो से 6 साल से जुड़ी हुई थी. उन्होंने अपना लास्ट एपिसोड 20 अक्टूबर को शूट किया. शो में उनका कैरेक्टर काफी एंटरटेनिंग था. उनका बात-बात पर बोलना 'हाय-हाय गलती से मिस्टेक हो गई' लोगों को खूब हंसाता है. साथ जेठालाल के नए-नए नाम रखना और  परेशान करना लोगों को खूब पसंद आता है. शो में बावरी और बाघा को रोमांस भी की-प्वॉइंट है. बता दें कि मोनिका ने इस शो से अपना टीवी डेब्यू किया था.

खैर अब देखना दिलचस्प होगा कि शो में मोनिका की जगह कौन लेगा और बावरी के कैरेक्टर के साथ कितना न्याय करेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *