रोड शो में केजरीवाल की गाड़ी में नहीं मिली जगह तो भड़कीं अल्का लांबा

नई दिल्ली

राजधानी दिल्ली में मतदान के लिए अब कुछ ही दिन बचे हैं. इससे पहले राजनीतिक लड़ाई तेज हो गई है. पार्टियां एक दूसरे के खिलाफ तो लड़ ही रही हैं, साथ ही साथ आपसी गुटबाजी से भी जूझ रही हैं. बीते कई दिनों से आम आदमी पार्टी से खफा चल रही विधायक अलका लांबा ने गुरुवार को पार्टी पर उनका अपमान करने का आरोप लगाया.

गुरुवार सुबह अल्का ने ट्वीट कर बताया कि चांदनी चौक लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार पंकज गुप्ता ने उन्हें फोन किया था और मुख्यमंत्री के रोड शो में आने को कहा था. मैं इसके लिए तैयार थी, लेकिन बाद में कहा गया कि मैं सीएम की गाड़ी में नहीं रहूंगी, गाड़ी के पीछे ही चलना होगा.

अल्का ने लिखा कि मैं पीछे की गाड़ी में रहूंगी, लेकिन सीएम के साथ अन्य विधायक रहेंगे जिन्होंने इस रोड शो का आयोजन किया है. लेकिन ये अपमान मुझे और मेरे लोगों को मंजूर नहीं था.

दरअसल, बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राज्य में अपने चुनावी कैंपेन की शुरुआत की और रोड शो किया. केजरीवाल का रोड शो चांदनी चौक में हुआ लेकिन उसमें अल्का लांबा शामिल नहीं थीं.

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से इस तरह की खबरें आ रही थीं कि अल्का लांबा पार्टी से नाराज चल रही हैं. वह कई दिनों से पार्टी लीक से हटकर बयानबाजी कर रही थीं और कयास थे कि वह कांग्रेस में भी शामिल हो सकती हैं. अल्का लांबा फिलहाल दिल्ली की चांदनी चौक विधानसभा से विधायक हैं.

दिल्ली में आम आदमी पार्टी इस बार अकेले चुनाव लड़ रही है. चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी की कोशिश थी कि कांग्रेस के साथ उनका गठबंधन हो जाए जिसको लेकर कई तरह के फॉर्मूले भी सामने आए थे, लेकिन बात नहीं बन सकी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *