लोकसभा चुनाव: इंदौर में राहुल गांधी के मेगा रोड शो की तैयारी में कांग्रेस

इंदौर
 मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कांग्रेस अध्यक्ष के रोड शो की तैयारी चल रही है. कांग्रेस के अनुसार राहुल गांधी 9 या 10 मई को इंदौर पहुंचेंगे. यहां वे एक रोड शो और सभा करेंगे. कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता इस रोड शो को मेगा बनाने के लिए जी जान से जुट गए हैं.

इंदौर में आखिरी चरण में 19 मई को मतदान होना है. आखिरी चरण के चुनाव में मध्य प्रदेश की जिन सीटों पर चुनाव होने हैं, राहुल गांधी उन क्षेत्रों में प्रचार के लिए पहुंचेंगे. शहर कांग्रेस राहुल गांधी के रोड शो और सभा प्रचार के अंतिम दौर में कराना चाहती है, ताकि उसका फायदा पार्टी को मतदान वाले दिन मिल सके.

इसके अलावा कांग्रेस राहुल गांधी की सभा चिमनबाग या मल्हार आश्रम में कराने की तैयारी में जुटी है. दोनों ग्राउंड की क्षमता कनेक्टिविटी के साथ प्लान बनाकर दिल्ली भेजा गया है. कांग्रेस चाहती है कि इंदौर में राहुल गांधी की सभा कराने के साथ ही इसका फायदा आसपास की लोकसभा सीटों उज्जैन, देवास, धार, खरगोन, खंडवा पर भी मिले.

शहर कांग्रेस के अध्यक्ष विनय वाकलीवाल का कहना है कि राहुल गांधी की सभा और रोड शो के लिए कांग्रेस नेता जी जान से जुट गए हैं. कांग्रेस का हर कार्यकर्ता इसमें शामिल होगा. इसके चलते सभी लोग तैयारी में जुट गए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि इस बार बीजेपी को हराएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *