कैंसर से जूझ रहे मनोहर पर्रिकर से मिले राहुल गांधी, जाना तबीयत का हाल

 गोवा         
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को गोवा के मुख्यमंत्री और पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर से मुलाकात की. ये मुलाकात गोवा में विधानसभा भवन स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय में हुई. 15 मिनट की इस मुलाकात में राहुल गांधी ने मनोहर पर्रिकर का हालचाल जाना. मनोहर पर्रिकर बीते काफी लंबे समय से बीमार हैं और पैंक्रियास कैंसर की एडवांस स्टेज से पीड़ित हैं. गोवा के एक सीनियर नेता के अनुसार, इस बैठक में सिर्फ मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य के बारे में चर्चा हुई, राफेल विवाद को लेकर कोई बात नहीं हुई.

मनोहर पर्रिकर अभी तक दिल्ली, मुंबई और अमेरिका में इलाज करा चुके हैं. पिछले साल 14 दिसंबर को वह अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे और दोबारा गोवा के मुख्यमंत्री का पद संभाला था. बीमारी के बावजूद पर्रिकर कई बार एक्टिव दिखे हैं.

आजाद बोले – ये एक पर्सनल विजिट

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने इस मुलाकात पर कहा कि ये एक पर्सनल विजिट थी. उन्होंने कहा कि हमारे सामाजिक रिश्ते राजनीतिक पार्टी से खत्म नहीं होते हैं. राफेल मुद्दे पर आजाद ने कहा कि राफेल मुद्दे पर लड़ाई नहीं, पूरी महाभारत होगी. क्योंकि उस डील में चोरी हुई है. कांग्रेस नेता ने दावा किया कि उसमें बीजपी के सबसे बड़े सिपहसालार शामिल हैं.

अभी कुछ दिन पहले ही एक कार्यक्रम में मनोहर पर्रिकर को एक कार्यक्रम में देखा गया था, जहां उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक का डायलॉग ‘How’s The Josh?’ बोला था. पर्रिकर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *