राजीव शुक्ला ने नहीं लिया राज्यसभा का टिकट, कांग्रेस बोली- कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणा के स्रोत

 
नई दिल्ली

मध्य प्रदेश में उलटफेर के बाद कांग्रेस पार्टी में निराशा साफ झलक रही है। गुरुवार को राहुल गांधी ने भी एक पुरानी तस्वीर को रीट्वीट किया जिसमें वह कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ खड़े थे। वहीं कांग्रेस के पुराने नेता राजीव शुक्ला की बात से कांग्रेस में थोड़ा जोश भी देखने को मिला है। दरअसल कांग्रेस ने राजीव शुक्ला के लिए राज्यसभा की उम्मीदवारी का प्रस्ताव पेश किया था लेकिन उन्होंने यह कहते हुए इनकार किया कि वह संगठन को मजबूत बनाने में जुटे हुए हैं।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला ने गुरुवार को कहा कि उन्हें राज्यसभा उम्मीदवारी की पेशकश की गई थी, लेकिन संगठन के काम में व्यस्त रहने के कारण वह इसे स्वीकार नहीं कर सके। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘मैं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने मुझे गुजरात से राज्यसभा उम्मीदवारी का प्रस्ताव दिया, लेकिन मैं संगठन में काम में व्यस्त हूं इसलिए किसी दूसरे को नामांकित करने का आग्रह किया।’ कांग्रेस ने गुजरात से शक्ति सिंह गोहिल और भरत सिंह सोलंकी को उम्मीदवार बनाया है।
 
कांग्रेस की तरफ से भी इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा गया कि आप जैसे नेताओं से कार्यकर्ताओं को भी प्रेरणा मिलती है। एक ट्वीट में कहा गया, ' आप जैसे नेताओं से कार्यकर्ताओं को पार्टी के प्रति प्रतिबद्ध और विचारधारा के प्रति ईमानदार रहने की प्रेरणा मिलती है। आपका काम हमारे संगठन को हर स्तर पर मजबूत करता रहेगा।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *