खाली स्टेडियम में होगा रणजी फाइनल के पांचवें दिन का खेल

राजकोट

बंगाल और सौराष्ट्र के बीच रणजी ट्रॉफी फाइनल के पांचवें और अंतिम दिन का खेल कोरोना वायरस महामारी के कारण खाली स्टेडियम में खेला जाएगा.

बीसीसीआई ने गुरुवार को यह जानकारी दी. बीसीसीआई महाप्रबंधक सबा करीम ने कहा, ‘अंतिम दिन दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं होगी. केवल खिलाड़ियों, मैच अधिकारियों और मीडिया को ही अनुमति दी जाएगी.’

यह फैसला खेल मंत्रालय के परामर्श के बाद किया गया है. खेल मंत्रालय ने सभी खेल महासंघों को खेल प्रतियोगिताओं में भीड़ जुटाने से बचने के स्वास्थ्य मंत्रालय के परामर्श का पालन करने के लिए कहा था.

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के कारण दक्षिण अफ्रीका के साथ मौजूदा वनडे सीरीज के बाकी दो मैच खाली स्टेडियम में कराए जा सकते हैं. कोरोना वायरस के भयावह प्रभाव का नतीजा है कि सीरीज के बाकी बचे दो मैच बंद दरवाजे के बीच खाली स्टेडियम में कराए जा सकते हैं.

पीटीआई को बीसीसीआई सूत्र ने बताया कि कोरोना वायरस के खतरे के कारण भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज के दो मैच खाली स्टेडियम में कराए जा सकते हैं. कोरोना वायरस और खराब मौसम का असर टिकटों की बिक्री पर भी पड़ा था. दूसरा वनडे मैच 15 मार्च को लखनऊ में ओर तीसरा मैच 18 मार्च को कोलकाता में खेला जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *