युवती की छत पर फेंकी प्यार की निशानी ‘ताज’, पिता के सिर पर लगी, पहुंचा जेल

 नई दिल्ली 
ताज महल के रेप्लिका से एक युवती को शादी के लिए प्रपोज करना एक शख्स को भारी पड़ गया। 22 साल का जीतू अपने पड़ोस में रहने वाली युवती से शादी करना चाहता था, लेकिन प्रपोजल के कारण वह जेल पहुंच गया। उसने उसे प्रपोज करने के लिए सोमवार की रात युवती की छत पर एक गिफ्ट पैक में रैप कर ताज महल का रेप्लिका फेंका। गिफ्ट युवती के पिता के सिर पर जा लगा, जो उस वक्त रात का खाना खा रहे थे।  
 
इसके बाद हंगामा हो गया और परिवार ने पुलिस को जानकारी दी। ऐसा कहा जा रहा है कि आरोपी के भाई ने युवती को धमकी भी दी थी। उसने कहा था कि भाई का गिफ्ट स्वीकार न करने पर गंभीर अन्जाम भुगतने के लिए तैयार रहे। पुलिस ने बताया कि 20 साल की पीड़िता और उसके परिवारवाले रेप्लिका लेकर कालिंदी कुंज थाने पहुंचे और वहां जीतू के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई। 

पुलिस ने एक दूसरा रेप्लिका युवती के घर से बरामद किया है। पीड़िता का कहना है कि जब भी वह घर से बाहर जाती थी तो जीतू उसका पीछा करता था और बार-बार ताज महल का रेप्लिका स्वीकार कर उसके प्रपोज़ल को स्वीकार करने के लिए दबाव बनाता था। 

मोहब्बत की निशानी ने ही पहुंचा दिया जेल 
सोमवार की रात जीतू युवकी के घर के पीछे पहुंचा और उसने वहां से छत पर ताज महल का रेप्लिका छत पर फेंका, जो युवती के पिता के सिर पर जा लगा। इसके बाद युवती का परिवार प्रेम प्रसंग का आरोप लगाने लगा। इसके बाद युवती ने बताया कि यह सच नहीं और जीतू उसे परेशान करता है। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और जीतू को अरेस्ट करने के लिए उसके घर एक टीम रवाना की गई। पूछताछ में उसने बताया कि एक बार घर से ट्यूशन जाते वक्त उसे देखा था, उसके बाद से वह उसका पीछा करता है। 

माता-पिता की मौत के बाद से जीतू अपने अंकल के साथ उसी कॉलोनी में रहता है जहां वह युवती रहती है। उसके अंकल इलाके में राजमिस्त्री का काम करते हैं। जीतू ने अपने भाई को बताया था कि युव ती उसका प्रपोजल स्वीकार नहीं कर रही तो भाई ने युवती को धमकाया भी था। पुलिस ने जीतू के भाई से भी पूछताछ की। 

डीसीपी(साउथ-ईस्ट) चिन्मय बिस्वाल ने बताया, 'शिकायतकर्ता के आरोप के आधार पर हमने पीछा करने और यौन शोषण का केस दर्ज कर लिया है। कानून के तहत आरोपी पर ऐक्शन भी ले लिया गया है।' 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *