भोजपुर में बेखौफ अपराधियों ने सब्जी विक्रेता की गोली मारकर की हत्या

 
भोजपुर

बिहार में अपराधी बेखौफ हैं। वे किसी भी घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं। इसी क्रम में ताजा मामला बिहार के भोजपुर जिले से सामने आया है। जहां कुछ हथियारबंद अपराधियों ने एक सब्जी विक्रेता की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना ने बिहार में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

निर्मम हत्या का यह मामला बिहार के भोजपुर जिले के आयर थाना क्षेत्र के महथिन टोला गांव का है। मृतक 45 वर्षीय कौशल कुमार सिंह बलिगांव में सब्जी बेचा करता था। देर शाम जब वह सब्जी बेचकर साइकिल से अपने घर वापस जा रहा था तभी 4 से 5 की संख्या में महथिन टोला बस स्टैंड पर जुटे अपराधियों ने हमला बोल दिया। अपराथियों ने ताबड़तोड़ तीन गोली दाग दी।गोली लगने के बाद सब्जी विक्रेता लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने मौके पर 5 से 6 राउंड फायरिंग की। सब्जी दुकानदार को दो गोली पीठ में और एक गोली सिर में लगी। इस निर्मम हत्या के बाद से मृतक के घर में मातम पसरा हुआ है। मृतक का एक बेटा और एक बेटी है, पति की मौत के बाद पत्नी बदहवास पड़ी हुई है। पूरे परिवार की जिम्मेदारी संभाल रहे पति की मौत की खबर सुनकर पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस घटना की छानबीन में लगी हुई है। फिलहाल हत्या के कारण का कोई पता नहीं चला है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *