बॉलीवुड एक्टर अली फजल की मां का निधन 

नई दिल्ली 
बॉलीवुड एक्टर अली फजल की मां का निधन हो गया है. एक्टर की मां की तबीयत कुछ समय से ठीक नहीं चल रही थी, लेकिन अचानक उनकी सेहत ज्यादा खराब हुई और लखनऊ में उन्होंने आखिरी सांस ली.

अली फजल की मां का निधन
अली फजल ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है- मैं आपके लिए जिऊंगा . आपकी याद आएगी अम्मा. यहीं तक था हमारा साथ, पता नहीं क्यूं. आप मेरी क्रिएटिविटी का कारण थीं. मेरा सबकुछ थीं. आगे शब्द नहीं हैं.
 
अली फजल के प्रवक्ता ने एक बयान के जरिए इस खबर की जानकारी दी थी. बयान में बताया गया है- हमे बताते हुए दुख है कि अली फजल की मां का जून 17 को सुबह निधन हो गया. उनका निधन अचानक हुआ है और सभी उनकी आत्मा की शांति की कामना करते हैं. अली अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी में उनका साथ दिया है. इतने बड़े नुकसान के बाद शांति की आवश्यकता है. अली ने अपने फैन्स और मीडिया से थोड़ी प्राइवेसी की मांग की है.
ऋचा चड्ढा से करेंगे शादी

एक्टर की निजी जिंदगी की बात करें तो वो बहुत जल्द एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा से शादी करने जा रहे थे. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन लग गया, और उन्हें अपनी शादी का प्लान पोस्टपोन करना पड़ा. अभी शादी की तारीख नहीं बताई गई है. वर्क फ्रंट की बात करें तो अली फजल के पास एक बड़ा हॉलीवुड प्रोजेक्ट है. वहीं ऋचा चड्ढा कुछ समय पहले ही कंगना रनौत की फिल्म पंगा में नजर आई थीं.

 बता दें इससे पहले अली फजल ने कोरोना वायरस के बारे में बात करते हुए कहा था कि मेरे कुछ जानने वाले लोग ग्राउंड पर काफी अच्छा काम कर रहे हैं और राहत सामग्री पहुंचा रहे हैं. ये बहुत ही अजीबोगरीब समय है और मुझे समझ नहीं आ रहा है कि हम कहां जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *