तो इस ऐक्ट्रेस की फैन हैं अनन्या पांडेय

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलिवुड डेब्यू करने जा रहीं अनन्या पांडेय फिल्म की रिलीज से पहले ही चर्चा में आ चुकी हैं। चंकी पांडेय की बेटी अनन्या से लोगों को काफी उम्मीदे हैं। वहीं अनन्या ने बताया कि वह बॉलिवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट को अपना आदर्श मानती हैं। उन्होंने बताया कि वह एक दिन आलिया की तरह ही बेहतरीन ऐक्ट्रेस बनना चाहती हैं।

बता दें कि आलिया ने भी 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से अपने बॉलिवुड करियर की शुरुआत की थी। एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने बताया कि वह आलिया की बड़ी फैन हैं और वह उनकी आदर्श रही हैं। वह कहती हैं कि स्टूडेंट ऑफ द इयर के वक्त आलिया एकदम नई थीं और समय के साथ उन्हें निखरते देखा है।
 
    दिल्ली के मॉल में टाइगर, तारा और अनन्या ने मचाया धमाल

    'स्टूडेंट ऑफ द इयर' की सीक्वल फिल्म इसी वीक रिलीज़ होने जा रही है। 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही। फिल्म स्टार टाइगर श्रॉफ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे के साथ पिछले दिनों दिल्ली पहुंचे अपनी फिल्म को प्रमोट करने।

    दिल्ली के मॉल में पहुंचे इन सितारों को देखने के लिए लोगों का हुजूम जमा था। इनकी एक झलक पाने को बेकरार दिखे फैन्स।वहां मौजूद दर्शक बस इनके हर पलों को अपने कैमरे में कैद कर लेना चाहते थे। दिल्ली के मॉल में टाइगर, तारा और अनन्या ने मचाया धमाल बता दें कि इस फिल्म से तारा और चंकी पांडे की बेटी अनन्या डेब्यू करने जा रही हैं।  प्रमोशन के दौरान अपने नन्हे फैन का भी रखा टाइगर ने ध्यान। करण जौहर की यह फिल्म इसी वीक 10 मई को रिलीज़ हो रही है।
    दिल्ली के मॉल में टाइगर, तारा और अनन्या ने मचाया धमाल   जहां इस फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म दो हीरो और एक हिरोइन की कहानी थी, वहीं यह फिल्म दो ऐक्ट्रेस और एक ऐक्टर की कहानी बयां करेगी।  वाइट कलर के शॉर्ट ड्रेस के साथ इस जैक्ट में काफी हॉट दिख रही थीं तारा।  बता दें कि इस फिल्म में 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' की ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट भी गेस्ट रोल में नजर आएंगी।

    बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए एक स्पेशल सॉन्ग तैयार किया गया है जिसमें 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' की स्टारकास्ट मतलब आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखाई देंगे।

        इस ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत दिख रही थीं अनन्या।

बता दें कि अनन्या फिल्म SOTY 2 में श्रेया के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया बी हैं। फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो रही है। इसके अलावा अनन्या 1978 में आई फिल्म पति पत्नी और वो के रीमेक में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडणेकर भी नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *