प्रियांश एवं श्रेयांश के पिता से मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने फोन पर की चर्चा

भोपाल
मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने कहा है कि सतना के अपहृत दो बच्चों के साथ अपराधियों ने जो निर्ममता की है, उसकी कीमत उन्हें चुकानी पड़ेगी। मुख्यमंत्री ने आज सुबह प्रियांश एवं श्रेयांश के पिता श्री बृजेश रावत से फोन पर बात कर गहन दु:ख व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि अपराधियों को छोड़ेंगे नहीं। उन्होंने पुलिस प्रशासन को सख्त निर्देश दिए कि दोषियों पर कड़ी कार्यवाही के लिए हर प्रयत्न करें।

मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने कहा कि इस हृदय विदारक घटना से मेरा मन व्यथित है। अपराधियों को इस जघन्य कृत्य के लिए बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने पिता श्री बृजेश रावत को आश्वस्त किया कि इस घटना के आरोपियों को न केवल पकड़ा जाएगा, बल्कि उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। उन्होंने परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि गहन दु:ख की इस घड़ी में पूरी सरकार आपके परिवार के साथ है।

मुख्यमंत्री श्री नाथ ने कहा कि इस घटना के मामले में कोई भी कोताही बर्दाश्त नहीं होगी। उन्होंने कहा कि निगरानीशुदा बदमाशों और सीमावर्ती क्षेत्रों में कड़ी निगरानी रखें। सीमाओं पर चैकिंग व्यवस्था सख्त हो। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश को अपराधियों का अड्डा नहीं बनने दिया जाएगा। श्री नाथ ने पुलिस प्रशासन को अपनी व्यवस्थाओं को चाक-चौबंद करने को कहा और शीघ्र अपराधियों को पकड़ने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *