शहीद के 6 साल के बेटे ने CM से घर आने की लगाई गुहार, बोला- योगी अंकल…

हापुड़
जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद होने के बाद देश गम-गीन है और शहीद हुए जवानों के परिवारों में भी गम का माहौल है। जिसके बाद बड़े-बड़े राजनेता शहीद परिवारो के घर अपनी संवेदना प्रकट करने के लिए जा रहे हैं, लेकिन शहीद के 6 वर्षीय मासूम कृष्णा को सीएम योगी आदित्यनाथ के आने की आस है। मासूम ने सीएम योगी से उनके घर आने की गुहार लगाई है।
 बता दें कि 13 मार्च 2018 को छत्तीसगढ़ के सुकमा में CRPF के 9 जवान शहीद हो गए थे, जिसमें एक जवान उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ निवासी शोभित शर्मा भी शहीद हो गए थे। शहीद जवान CRPF की 212 बटालियन का सिपाही थे, जो कि नक्सलियों के हमले में शहीद हो गया थे। शहीद जवान का एक 6 वर्षीय बेटा है।
 दरअसल, मासूम ने जब उसने टीवी पर पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों के घर नेताओं को जाते हुए देखा तो उसके मन में भी जिज्ञासा हुई कि बड़े नेता और सीएम उसके घर आएं और उससे मिले। साथ ही 13 मार्च को शहीद शोभित शर्मा की बरसी के दिन उनकी मूर्ति का अनावरण उनके पैतृक गांव मुदाफरा में किया जा रहा है। बेटे ने सीएम से इच्छा जताई है कि सीएम योगी उसके पिता की मूर्ति का अनावरण करें। मासूम बेटे को लेकर शहीद की पत्नी अपनी हापुड़ के भाजपा कार्यालय पहुंची। यहां अपने मासूम की इच्छा पूरी करने के लिए उन्होंने भाजपा जिला अध्यक्ष विकास अग्रवाल से गुहार लगाई है।
भाजपा जिला अध्यक्ष विकास अग्रवाल का कहना कि शहीद की पत्नी अपनी बेटे की इस इच्छा को लेकर आई थी। इसको लेकर हमने अपने स्तर से सीएम को पत्र के माध्यम से प्रयास किया है। अब देखना यह होगा कि मासूम की इस इच्छा को पूरा करने के लिए सीएम योगी आ पाते है या नहीं।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *