पूर्व सीएम रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता के ठिकानों पर छापेमारी

रायपुर 
छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं. डीकेएस अस्पताल में करोड़ों रुपये के फर्जीवाड़े  के आरोपी डॉ. पुनीत गुप्ता के रायपुर के राजेन्द्र नगर स्थित ठिकाने पर पुलिस ने छापेमारी है. यहां उनके निवास से ही लगा डॉ. पुनीत गुप्ता के पिता डॉ. जीबी गुप्ता द्वारा संचालित जीबीजी अस्पताल भी है. पुलिस ने यहां दस्तावेजों की जांच की.

बता दें कि डॉ. पुनीत गुप्ता के खिलाफ लगभग 50 करोड़ रुपये के फर्जीवाड़े को लेकर एफआईआर दर्ज हुई है. यह एफआईआर डीकेएस अस्पताल के अधीक्षक केके सहारे की शिकायत पर रायपुर के गोलबाजार पुलिस थाने में दर्ज हुई है. डीकेएस अस्पताल में मशीन खरीदी और भर्ती में अनियमितता की शिकायत के बाद तीन सदस्यीय एक कमेटी ने मामले की जांच की थी. इसमें डीकेएस अस्पताल के तत्कालीन अधीक्षक डॉ. पुनीत गुप्ता के खिलाफ लगभग 50 करोड़ रुपये के फर्जीवाड़े की बात सामने आई है.

पुनीत गुप्ता को इसी मामले में बीते बुधवार को गोल बाजार थाने में अपना बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस जारी किया था, लेकिन वे नहीं पहुंचे. इसके बाद उनके वकील ने पुलिस को आवेदन दिया था कि वे बीमार हैं और पेश होने के लिए 20 दिन का समय दें, लेकिन पुलिस ने उनके आवेदन को खारिज कर दिया और तीन दिन के भीतर उपस्थित होने कहा था. इसके बाद आज पुलिस ने उनके पिता के अस्पताल में दबिश दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *