पानी का रियल टाइम टेम्प्रेचर बताएगा हुवावे का स्मार्ट फ्लास्क

हुवावे एक खास फ्लास्क (थर्मस) लाया है। यह एक स्मार्ट इंसुलेटेड फ्लास्क है, जिसके ढक्कन पर एक डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले में फ्लास्क के अंदर रखे गए पानी का रियल टाइम टेम्प्रेचर और दूसरी इंफॉर्मेशन दिखती हैं। यह प्रॉडक्ट कंपनी के दूसरे IoT डिवाइसेज की रेंज के तहत आया है। नए हुवावे स्मार्ट इंसुलेटेड फ्लास्क में 3 लेयर का स्टेनलेस स्टील स्ट्रक्चर दिया गया है, जो कि पानी को 24 घंटे तक अपने टेम्प्रेचर तक बनाए रखता है। फ्लास्क की बॉडी वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IPX7 सर्टिफाइड है, ऐसे में इसे नॉर्मल नॉन-स्मार्ट फ्लास्क की तरह सुरक्षित तरीके से धुला जा सकता है।

3 अलग-अलग कलर में दिखेगा रियल टाइम टेम्प्रेचर
हुवावे के स्मार्ट इंसुलेटेड फ्लास्क के टॉप पर स्क्रीन दी गई है। स्क्रीन में 3 अलग-अलग कलर के जरिए फ्लास्क के अंदर रखे गए पानी का रियल टाइम टेम्प्रेचर दिखाया जाता है। अगर फ्लास्क के अंदर रखे पानी का टेम्प्रेचर 35 डिग्री सेल्सियस से कम होगा तो डिस्प्ले पर ब्लू कलर में आंकड़े दिखेंगे। वहीं, अंदर के पानी का टेम्प्रेचर 36 से 50 डिग्री सेल्सियस के बीच होने पर डिस्प्ले स्क्रीन में ऑरेंज कलर में टेम्प्रेचर और दूसरी इंफॉर्मेशन दिखेगी। अगर फ्लास्क के अंदर के पानी का टेम्प्रेचर 50 डिग्री सेल्सियस से ज्यादा होगा तो डिस्प्ले पर यह रेड कलर से दिखेगा।

TDS रीडर बताएगा पानी की क्वॉलिटी
हुवावे के फ्लास्क में बिल्ट-इन TDS रीडर दिया गया है, जो कि पानी की क्वॉलिटी को चेक करेगा। स्क्रीन को कुछ देर तक दबाकर TDS फंक्शन को ऐक्टिवेट किया जा सकेगा और 5 मिनट के भीतर स्क्रीन पर टीडीएस डेटा आ जाएगा। इस स्मार्ट इंसुलेटेड फ्लास्क को स्मार्टफोन पर Huawei HiLink ऐप के साथ कनेक्ट किया जा सकेगा। ऐप, फ्लास्क के पानी का रियल टाइम स्टेटस दिखाएगा। इसके अलावा, यूजर्स 15 तक ड्रिंकिंग अलॉर्म लगा सकेंगे। फ्लास्क वाइब्रेट होकर यूजर्स को पानी पीने की याद दिलाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *