नहाते वक्त कौन सा बॉडी पार्ट पहले धोते हैं, इससे खुलते हैं पर्सनैलिटी के राज

हम जो भी करते हैं, कहीं न कहीं से यह हमारे बारे में बहुत कुछ बताता है। क्या आप जानते हैं कि नहाते वक्त हम किस बॉडी पार्ट को प्रिफरेंस देते हैं इससे भी हमारी पर्सनैलिटी के बारे में कई बातें पता चलती हैं।

चेहरा
अगर आप अपना चेहरा पहले धोते हैं तो इसका मतलब है कि आपको इस बात से बहुत फर्क पड़ता है कि लोग आपको किस तरह से लेते हैं। इसका यह भी मतलब है कि लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं इससे आप जल्दी परेशान हो जाते हैं। साथ ही आप अपनी आलोचना भी स्वीकार नहीं कर पाते।

हाथ/पैर
अगर आप हाथ या पैर से नहाना शुरू करते हैं तो इसका मतलब है कि आप काफी नम्र स्वभाव के हैं। आप सिक्यॉर हैं औऱ अपनी आवाज उठाने से नहीं डरते।

छाती/सीना
अगर आप पहले चेस्ट एरिया धोते हैं तो आप अपनेआप में मस्त रहने वाले हैं। आप जिंदगी के लिए स्पष्ट नजरिया रखते हैं। आप शेखी बघारने वाले नहीं हैं बल्कि सिंपल इंसान हैं।

प्राइवेट पार्ट्स
हो सकता है कि आपको लगे कि प्राइवेट पार्ट पहले धोने वाले सेक्स को तरजीह देते हैं जबकि हकीकत यह है कि ऐसा करने वाले काफी रिजर्व नेचर के और शर्मीले होते हैं। ऐसे लोग जल्दी स्टैंड नहीं ले पाते। ये लोग केयरिंग होते हैं लेकिन दिल की चीजें बाहर लाने में काफी वक्त लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *