दिग्विजय सिंह का शिवराज पर हमला, कहा- पूरे नहीं हुए मंसूबे

भोपाल
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने राज्य में चल रही सियासी घमासान के बीच स्पष्ट किया है कि कमलनाथ सरकार पूरी तरह से सुरक्षित है. उन्होंने कहा कि जो कहता हूं बिना प्रमाण के नहीं कहता हूं, अब साबित हो गया है. शिवराज सिंह यहां पर हैं, बताएं क्या हुआ रात में…आगे बोलते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि कमलनाथ सरकार पर कोई खतरा नहीं है. बीजेपी ने विधयाकों को खरीदने का प्रयास किया, थैले भर भरके नोट ऑफर किए गए. मगर हमारे विधायक बिकाऊ नहीं हैं.​

अब दिग्विजय सिंह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा, 'मध्य प्रदेश में बीजेपी की हॉर्स ट्रेडिंग की कोशिश खुल कर सामने आ गई, लेकिन उनके मंसूबे पूरे नहीं हुए. सभी विधायकों को आभार.' वहीं दिग्विजय सिंह ने अपने अगले ट्वीट में बीजेपी के नेताओं को घेरा और हॉर्स ट्रेडिंग के लिए शिवराज चौहान, नरोत्तम मिश्रा, संजय पाठक, विश्वास सारंग, भूपेन्द्र सिंह को ज़िम्मेदार ठहराया है.

बता दें कि एक तरफ कांग्रेस, बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगा रही है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस सरकार बचाने का भरसक प्रयास कर रही है. इसके तहत पार्टी ने अलीराजपुर के दोनों कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया (जोबट) और मुकेश पटेल (अलीराजपुर) को भोपाल तलब किया. पार्टी के आदेश पर दोनों विधायक मुख्यमंत्री आवास पहुंचे.

ऑपेरशन लोटस पर राज्यसभा सांसद विवेक तनखा का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी पहले से जानकारी थी कि बीजेपी सरकार गिराने का हरसंभव प्रयास करेगी. उन्होंने जिन विधायकों के बीजेपी में जाने की बातें सामने आ रही हैं वो कांग्रेस में फैले असंतोष के कारण हो रहा है. पार्टी को चाहिए कि वो अपने विधायकों को समझाए और वापस ले कर आए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *