एक MLA ने सियासी ड्रामे के लिए भाजपा पर ठीकरा फोड़ा, दूसरे ने कही ये बात

ग्वालियर
मध्‍य प्रदेश की सियासत में जमकर ड्रामा हो रहा है. इसी बीच करैरा से कांग्रेस विधायक जसवंत जाटव (Congress MLA Jaswant Jatav) ने भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) पर सरकार पलटने के लिए करोड़ों रुपए का लालच देने का आरोप लगाया है. जबकि भिंड के मेहगांव विधानसभा सीट से विधायक ओपीएस भदौरिया ने कांग्रेस के राज्‍य सभा सांसद विवेक तन्खा के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि प्रदेश अध्यक्ष की ताजपोशी न होने से कांग्रेस के कई विधायकों में नाराजगी है और इसी वजह से ऐसा हो रहा है.

एमपी में हॉर्स ट्रेडिंग पर मचे बवाल के दौरान अब कांग्रेस के एक और विधायक ने बीजेपी के बड़े नेता पर करोड़ों रुपए का ऑफर देने का बयान दिया है. शिवपुरी जिले की करैरा विधानसभा से कांग्रेस विधायक जसवंत जाटव ने कहा कि बीजेपी ने उनको भी सरकार गिराने के लिए लालच दिया था. उनके मुताबिक बीजेपी के एक बड़े नेता ने उन्हें समर्थन देने के लिए करोड़ों रुपए का ऑफर दिया था. साथ ही भाजपा नेता ने कहा था कि उनकी अमित शाह से मुलाकात कराएंगे. यही नहीं, अगर सदस्यता चली गई तो फिर भाजपा में शामिल कर चुनाव लड़ाने का भरोसा दिलाया था. जसवंत ने कहा कि वो पार्टी के वफादार सिपाही हैं और वह पार्टी छोड़कर नहीं जाएंगे. इसके अलावा विधायक ने दावा किया कि कमलनाथ सरकार पूरे 5 साल चलेगी.

राज्य सभा सांसद विवेक तन्खा के बयान का कांग्रेस के विधायक भी समर्थन कर रहे हैं. भिंड जिले के मेहगांव विधानसभा से कांग्रेस विधायक ओपीएस भदौरिया ने राज्‍य सभा सांसद विवेक तन्‍खा के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को लेकर दिए बयान का समर्थन किया है. विधायक भदौरिया ने कहा कि प्रदेश में अब तक अध्यक्ष ना बनाए जाने से विधायकों में है असंतोष है. आलाकमान को नए अध्यक्ष को नियुक्त करने में देर नहीं करनी चाहिए. उन्‍होंने आरोप लगाया कि सरकार बनाने के लिए बीजेपी गिद्ध की तरह नजर रखे हुए है. पहले भी तीन बार बीजेपी सरकार बनाने के असफल प्रयास कर चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *