जब उषा उत्थुप को कहा गया भूत

 

द कपिल शर्मा शो पर पिछले वीकेंड दो पॉप्युलर सिंगर उषा उत्थुप और सुदेश भोसले पहुंचे थे। उषा और सुदेश रविवार को द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे थे, जहां इंडस्ट्री में अपनी शानदार जर्नी के बारे में दोनों ने जमकर बात की। दोनों सिंगर्स ने दर्शकों के साथ अपनी लाइफ के कुछ दिलचस्प किस्से शेयर किए। इसके अलावा दोनों ने दर्शकों को अपने कई पॉप्युलर गाने भी सुनाए। वर्सटाइल सिंगर उषा उत्थुप ने इंडस्ट्री में 50 साल पूरे करने पर भी खुलकर बात की।

उषा ने बताया कि उन्होंने लगभग आठ विदेशी और 17 भारतीय भाषाओं में गाना गाया है। कपिल शर्मा को थैंक्स करते हुए उषा ने बताया कि शो पर उन्होंने काफी इंजॉय किया। उषा ने बिंदी और चूड़ियों के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने कपिल के लिए अपने प्यार को दिखाने के लिए खास बिंदी लगा करा आई हैं। उषा की बात सुनकर कपिल भी भावुक हो गए।

कपिल के साथ बातचीत के दौरान उषा ने बताया कि लोग आमतौर पर उनके लुक को देखकर और उनकी आवाज सुनकर से डर जाते हैं। उन्होंने कहा कि उनकी आवाज के कारण लोग अक्सर उन्हें एक आदमी मान लेते हैं। उषा ने बताया कि वह हमेशा बहुत खुले विचारों वाली और साहसी रही हैं। हालांकि उषा के एक खुलासे को सुनकर सेट पर मौजूद सभी लोग हौरान रह गए। उषा ने बताया कि एक इंटरव्यू के दौरान एक पत्रकार ने उन्हें बताया कि वह भूत की तरह दिखती हैं।

फन सेगमेंट के कृष्ण अभिषेक ने सिंगर सुदेश भोसले से अमिताभ बच्चन की नकल करने के लिए कहते नजर आए। सुदेश ने बताया कि वह काफी समय से बिग बी की नकल कर रहे हैं। अपनी प्रेरणा के बारे में बात करते हुए सुदेश ने बताया कि वह किशोर कुमार को अपना भगवान मानते हैं। सुदेश ने कहा कि उनकी पूरी जर्नी के दौरान किशोर कुमार ने उन्हें प्रेरित किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *