राधे के सेट से वायरल हुई सलमान खान की फोटो, पसीना पोछते नजर आए

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा मेहनत करने वाले सितारों में शामिल हैं. यूं तो सलमान खान की इमेज इंडस्ट्री में काफी चिल आउट एक्टर के तौर पर होती है मगर जब काम करने की बात आती है तो सलमान उसमें कोई कसर नहीं छोड़ते. सलमान इन दिनों फिल्म राधे की शूटिंग में व्यस्त हैं. वे फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग से सलमान खान की एक फोटो लीक हुई है.

सलमान खान की BTS फोटो लीग हो गई है. तस्वीर में काम को लेकर एक्टर की डेडिकेशन साफ नजर आ रही है. तस्वीर में सलमान व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. तस्वीर से लग रहा है कि वे शूटिंग में बिजी हैं और अपना अगला सीन देने जा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग गर्मी में हो रही है. तस्वीर में सलमान अपने माथे का पसीना पोंछते नजर आ रहे हैं.
 
इन दिनों सलमान खान राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. वे फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं. फिल्म में उनके अपोजिट दिशा पाटनी नजर आएंगी. फिल्म में रणदीप हुड्डा निगेटिव शेड के रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा जैकी श्रॉफ का भी फिल्म में अहम किरदार होगा. फिल्म साल 2020 ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी.

बिग बॉस 13 रहा सक्सेसफुल

बता दें कि कुछ समय पहले ही सलमान खान का पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस 13 खत्म हुआ है. इस बार का शो कई सारी तब्दीलियों के साथ आया और काफी ज्यादा पसंद भी किया गया. बिग बॉस 13 का खिताब सिद्धार्थ शुक्ला को मिला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *