अगले साल तक टीवी पर नजर नहीं आएंगे सुनील ग्रोवर, बताई वजह

टीवी पर गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी जैसे किरदार निभाने वाले कमीडियन सुनील ग्रोवर अगले साल तक टीवी से गायब रहेंगे। कपिल शर्मा के साथ सुनील की जोड़ी ने फैन्स को खूब हंसाया लेकिन एक कई बार विवादों के कारण सुनील के शो छोड़ देने की खबरें भी आईं। अब सुनील की तरफ से एक बार फिर से फैन्स के लिए निराश करने वाली खबर है और सुनील ने इसकी वजह भी बताई है।

खबर है कि कपिल शर्मा जल्द ही टीवी पर नए शो के साथ लौटने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार उनके साथ कृष्णा अभिषेक भी शो होस्ट करेंगे। इस शो में शामिल होने के बारे में जब मिरर ने सुनील ग्रोवर से पूछा तो उन्होंने कहा कि यह संभव नहीं है क्योंकि वह बहुत व्यस्त हैं। हालांकि, उन्होंने इस बात से इनकार किया कि वह टीवी छोड़ रहे हैं और कहा, 'मैं यह नहीं कह रहा हूं कि मैं टीवी छोड़ रहा हूं लेकिन मैं जनवरी तक 'भारत' में व्यस्त रहूंगा और तब तक टीवी नहीं कर सकता हूं।'

बता दें कि सुनील ग्रोवर सलमान खान की फिल्म 'भारत' में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में लीड स्टार सलमान खान, कटरीना कैफ के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ, और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा को साइन किया गया था लेकिन निक जोनस से सगाई से कुछ दिन पहले उन्होंने फिल्म छोड़ दी जिसके बाद इसमें कटरीना कैफ को ले लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *