केजरीवाल के मंच से PM मोदी पर बरसीं ममता, कहा- 56 इंच की छाती तो रावण की भी थी

नई दिल्ली    
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की रैली में जमकर गरजीं. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर जमकर वार किया. ममता ने कोलकाता में सीबीआई भेजने पर तंज करते हुए कहा कि भेजो आप सीबीआई को हमारे पास, मैं अपने हाथ से खाना बनाकर खिलाऊंगी. ममता ने 56 इंच की छाती पर भी तंज किया. उन्होंने कहा कि 56 इंच की छाती तो रावण की भी थी.  

मोदी दोबारा न आए, इसके लिए सारी कुर्बानी देंगे

आम आदमी पार्टी की तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ रैली में आज ममता बनर्जी ने खुलकर मोदी सरकार पर वार किया. ममता ने पीएम मोदी और शाह पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि जिसने लोगों का खून पीया, वे लोग देश पर राज कर रहे हैं. हमें गुजरात का दिन याद है. ममता ने तंज करते हुए कहा कि भेजो सीबीआई वालों को, अपने हाथ से खाना बनाकर खिलाऊंगी. ममता ने कहा कि आइए यूनाइटेड भारत बनाएं. डेमोक्रेसी अब मोदीक्रेसी बन गया है. आपातकाल से भी भयानक स्थिति है. ममता ने साफ किया कि राज्य में हमारा और लेफ्ट के बीच लड़ाई रहेगी, लेकिन राष्ट्रीय तौर पर हम साथ लड़ेंगे. हम अपने सारे हितों को भुलाने के लिए तैयार हैं. दोबारा मोदी ना आए. इसके लिए हम सारी कुर्बानियां देने को तैयार हैं.

जो पार्टी जहां मजबूत, वहीं लड़े

ममता ने इस रैली से कांग्रेस को भी बड़ा संदेश दिया. ममता ने कहा कि जो जहां मजबूत है, वहां लड़ाई लड़े. हम बंगाल में मजबूत हैं तो यहां हम बीजेपी से लड़ेंगे. आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू मजबूत हैं तो वहां वे बीजेपी से लड़ेंगे. इसी तरह अगर दिल्ली में आम आदमी पार्टी मजबूत है तो वहां आप को ही लड़ने दिया जाए.  यूपी में समाजवादी पार्टी मजबूत है तो वहां वही लड़े.

ममता का कांग्रेस को संदेश, वोट न काटें

ममता ने फारूक अब्दुल्ला की बात दोहराते हुए कहा कि हमें कुर्बानी देनी होगी. हम चाहें तो हम भी मध्य प्रदेश और राजस्थान में लड़ सकते हैं, लेकिन हम ऐसा नहीं कहते, बल्कि हम कांग्रेस से कहते हैं कि आप मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ की लड़ाई लड़ें. हम जहां मजबूत हैं, वहां लड़ें. बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए वोट मत काटिए. ममता ने दावा किया कि बीजेपी चाहे जितनी लड़ाई लड़ ले, बंगाल में टीएमसी को 42 की 42 सीटें मिलेंगी. बंगाल में अगर लेफ्ट और कांग्रेस मिलकर भी लड़ते हैं तो सारी सीटें मुझे ही मिलेंगी.

मोदी और शाह को शोले का गब्बर बताया

ममता ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी को गब्बर कहते हुए शोले का डायलॉग दोहराया. ममता ने ‘सो जा वरना गब्बर सिंह आ जाएगा’ का जिक्र करते हुए कहा कि अब मीडिया, नेता और इंडस्ट्री वालों को कहते हैं कि गब्बर सिंह आ जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *