पटना में होगा BJP OBC मोर्चा का राष्ट्रीय अधिवेशन, राजनाथ और शाह करेंगे शिरकत

 
पटना

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) मोर्चा का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन पटना में 15 एवं 16 फरवरी को होगा। इस अधिवेशन का उद्घाटन केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और समापन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह करेंगे। बिहार के कृषि मंत्री एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ. प्रेम कुमार ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पटना के गांधी मैदान स्थित बापू सभागार में आयोजित इस दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन में कुल पांच सत्र होंगे।

पहले सत्र का उद्घाटन गृह मंत्री राजनाथ सिंह करेंगे। इसी दिन पार्टी के बिहार मामलों के प्रभारी भूपेन्द्र यादव, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास, पार्टी की राष्ट्रीय मंत्री एवं ओबीसी मोर्चा की प्रभारी सुधा यादव, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के वन पर्यावरण मंत्री दारा सिंह चौहान समेत कई अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे।

प्रेम कुमार ने कहा कि पहले दिन महाधिवेशन में ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा दिए जाने पर धन्यवाद प्रस्ताव पेश किया जाएगा। इसकी अध्यक्षता बिहार के मधुबनी से सांसद पद्मभूषण हुकुमदेव नारायण यादव करेंगे। उन्होंने कहा कि इसी दिन संगठनात्मक विषयों पर बैठक का सत्र होगा, जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री (संगठन) रामलालजी और भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव भी मौजूद रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *