कर्नाटक में सरकार बचाने में कामयाब रहेगी कांग्रेस: मोतीलाल वोरा

रायपुर
कर्नाटक में कांग्रेस कुमारस्वामी की पार्टी के साथ अपनी गठबंधन की सरकार बचा पाती है या नहीं, इसका फैसला 18 जुलाई को विश्वासमत के बाद सामने आ जाएगा, लेकिन इससे पहले कांग्रेस सरकार बचाने को लेकर आश्वस्त नजर आ रही है. कांग्रेस के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष मोतीलाल वोरा को पूरा भरोसा है कि कर्नाटक में कांग्रेस विश्वास के मत हासिल करने में कामयाब रहेगी. कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार को कोई नुकसान नहीं होगा.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां बिंदेश्वरी बघेल के दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने भिलाई पहुंचे मोतीलाल वोरा ने न्यूज18 से चर्चा में कहा- 'भाजपा की साजिश कामयाब नहीं हो सकेगी. कांग्रेस अपनी सरकार बचाने और विश्वासमत हासिल करने में कामयाब रहेगी. इस पर कल फैसला स्पीकर के सामने होना है. कांग्रेस की जीत होगी.'

कांग्रेस के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष मोतीलाल वोरा ने अध्यक्ष पद पर नियुक्ति को लेकर कहा कि इसे लेकर वर्किंग कमेटी की बैठक होनी है. बैठक जब भी होगी, इसकी जानकारी दे दी जाएगी. बैठक में ही एक नाम तय किया जाएगा. छत्तीसगढ़ में सूखे के हालात पर मोतीलाल ने कहा कि केन्द्र सरकार को पर्यवेक्षकों की एक टीम यहां भेजकर सर्वे कराना चाहिए और जितना जल्द संभव हो सके किसानों को राहत देनी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *