एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान और राहुल गांधी के चेहरे पर था मातम: अमित शाह

चांगलांग

मिशन पूर्वोत्तर के तहत भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को अरुणाचल प्रदेश में जनसभा की. यहां चांगलांग में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी पार्टी को आड़े हाथों लिया. शाह ने कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद पूरे देश में खुशी थी, लेकिन पाकिस्तान और राहुल गांधी के चेहरे पर मातम था.  

अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी के गुरू सैम पित्रोदा कहते हैं कि एयरस्ट्राइक क्यों की, इनसे बात करनी चाहिए थी. लेकिन हमारी सरकार आतंकियों से कभी बात नहीं करेगी.

यहां रैली में अमित शाह ने कहा कि पाकिस्तान के आतंकवादी पहले भी देश में हमला किया करते थे, लेकिन कांग्रेस की सरकारें कुछ नहीं करती थीं. नरेंद्र मोदी की सरकार ने पाकिस्तान को मुहंतोड़ जवाब दिया है.

उन्होंने कहा कि जब पुलवामा में आतंकी हमला हुआ तो देश में करारा जवाब देने की मांग उठ रही थी. पाकिस्तान सोच रहा था कि भारत एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक करेगा, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना को एयर स्ट्राइक करने का आदेश दिया. और पाकिस्तान ने जो बॉर्डर पर टैंक कर बिछाए हुए थे, वह तैयारी फेल हो गई.

अमित शाह ने कहा कि सन् 1962 में चीन ने भारत पर आक्रमण किया और अरुणाचल ने डटकर उसका सामना किया और चीन को खदेड़ना का काम किया. तब के प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में कहा था कि गुड बाय अरुणाचल प्रदेश.

उन्होंने कहा कि पूरे देश की जनता ने तय किया है कि अगली सरकार नरेंद्र मोदी की होगी. शाह ने यहां वादा किया कि सरकार बनने के बाद वह अरुणाचल प्रदेश में नया एम्स बनाएंगे. गौरतलब है कि अरुणाचल प्रदेश में एक ही चरण में मतदान होना है, यहां 11 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. अरुणाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव के साथ-साथ विधानसभा चुनाव भी होना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *