‘अर्जुन रेड्डी’ के साथ इंटरनेट सेंसेशन प्रिया ने शेयर की तस्वीर

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अपनी अदाओं से लाखों दिलों पर राज करती हैं। प्रिया आए दिन अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं। इसी बीच प्रिया ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

दरअसल, प्रिया ने फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के हीरो विजय देवरकोंडा के साथ एक तस्वीर शेयर की है। शेयर की इस तस्वीर में विजय अर्जुन रेड्डी वाले लुक में दिख रहे हैं। वहीं प्रिया गोल्डन कलर के वन पीस में खूबसूरत दिख रही हैं। प्रिया ने तस्वीर के कैप्शन में विजय के लिए कुछ खास लिखा है।

प्रिया ने कैप्शन में रोमन में लिखा है- Nuvvante Naaku Chala Ishtam, जिसका तेलुगु में मतलब है- I Like You So Much, यानि मैं तुम्हें बहुत पसंद करती हूं। प्रिया की इस तस्वीर को करीब 7 लाख लाइक मिल चुके हैं ।

काम की बात करें तो प्रिया जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' बाॅलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म को लेकर विवाद भी हो चुका है । ट्रेलर रिलीज होने के बाद ऐसा लगा कि फिल्म श्रीदेवी की जिंदगी पर बनाई गई है । जिसके चलते बोनी कपूर ने इसके निर्माताओं को नोटिस भेजा था।

वहीं मेकर्स ने साफ किया है कि इसका श्रीदेवी से कोई लेना-देना नहीं है। प्रिया ने मलयालम फिल्म ओरू अदार लव से फिल्मों में डेब्यू किया था, जिसका विंक सीन खूब वायरल हुआ था। इस सीन के बाद प्रिया इंटरनेट सेंसेशन बन गयी थीं।

वहीं विजय की बात करें उनकी फिल्म डियर कामरेड लगातार खबरों में बनी हुई है। फिल्म के हिंदी रीमेक की भी घोषणा कर दी गई है जिसमें करण जौहर बनाएंगे। इतना ही नहीं विजय देवरकोंडा को बॉलीवुड के कई डायरेक्टर कास्ट करना चाहते हैं लेकिन विजय अभी बॉलीवुड में डेब्यू करने के मूड में नहीं दिख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *