‘कुमकुम भाग्य’ से सनी लियोनी सीख रहीं ऐक्टिंग के गुर, मजेदार तरीके से बोले शो के डायलॉग

लगता है कि टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' की पॉप्युलैरिटी सिर्फ आम दर्शकों के बीच ही नहीं है, बल्कि अब बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सनी लियोनी भी इसकी फैन हो गई हैं। वह भी इस कदर कि इस सीरियल को देखकर सनी लियोनी ऐक्टिंग के गुर सीख रही हैं।

सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपना एक विडियो शेयर किया है, जिसमें वह टीवी पर 'कुमकुम भाग्य' देखते हुए नजर आ रही हैं। स्क्रीन पर अभि और प्राची का सीन चल रहा है। सनी इस सीन को देख डायलॉग बोलने की कोशिश कर रही हैं जो काफी मजेदार पार्ट है। इतना ही नहीं सीरियल के इन डायलॉग में वह अपने स्टाइल का तड़का भी लगाती दिख रही हैं।

बता दें कि 'कुमकुम भाग्य' टीवी की दुनिया के पॉप्युलर शोज में से एक है, जिसमें श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया प्रज्ञा और अभि का मुख्य किरदार निभाते हैं। टीआरपी की रेस में यह पांचवे नंबर पर है। इस शो को लेकर सनी ने पोस्ट किया, 'थैंक्यू सो मच कुमकुम भाग्य, श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया। मेरे लिए बेस्ट पास टाइम वह है जब मैं अपनी बेवकूफी भरी कॉमेंट्री के बिना आपका शो देख पाती हूं।'

सनी लियोनी ने इसे अपने अगले प्रॉजेक्ट के लिए ऐक्टिंग वर्कशॉप बताया, जिसमें वह ऐक्टिंग के गुर सीखने की कोशिश कर रही हैं। सनी के मुताबिक, यह एक बहुत ही इंटेंस और इमोशनल शो है। बात करें सनी लियोन की आने वाली फिल्मों की तो वह 'अर्जुन पटियाला' में एक कैमियो रोल में नजर आएंगी। यह के रोमांटिक कॉप स्पूफ कॉमिडी फिल्म है, जिसमें दिलजीत दोसांझ, वरुण शर्मा और कृति सैनन भी नजर आएंगी। फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *