आलिया भट्ट की तस्वीर में द‍िखा मिस्ट्री मैन का पैर, फैंस बोले- रणबीर तो नहीं…

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की नई इंस्टाग्राम फोटो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. आलिया भट्ट की नई तस्वीरें के दाएं किनारे पर किसी का पैर नजर आ रहा है और इंटरनेट पर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है कि आखिर तस्वीर में है कौन? जाहिर सी बात है कि ज्यादातर लोगों को लगता है कि ये पैर आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का है.

शनिवार शाम आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें आप उन्हें बाथरोब पहने हुए बैठे देख सकते हैं. यहां आलिया के बाल बंधे हुए हैं और उन्होंने अपनी नाक को ढका हुआ है. इस तस्वीर के दाएं कोने में आप किसी आदमी के पैर को भी नोटिस करेंगे. आलिया ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'मूड'. कुछ ही घंटों में इस पोस्ट को लगभग 1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया था.

फैंस ने इस फोटो को देखने के बाद सवाल उठाना शुरू कर दिया कि क्या ये रणबीर कपूर का पैर है? इसके अलावा लोगों ने आलिया की इस तस्वीर की और मौसम की खूब तारीफ भी की.

बता दें कि आलिया और रणबीर हाल ही में न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ समय बिताने के लिए गए थे. ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में लम्बे समय से कैंसर का इलाज कर रहे हैं. इसी बीच आलिया और रणबीर की मुलाकात रिद्धिमा कपूर, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन से भी हुई थी.

कुछ समय पहले ही आलिया ने रणबीर कपूर संग अपने रिश्ते के बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की थी. उन्होंने कहा था, 'नहीं, ये रिलेशनशिप नहीं है. ये फ्रेंडशिप है. मैंने इसे पूरी वफादारी से कह रही हूं. ये खूबसूरत है. मैं अभी आसमान पर हूं. बेस्ट बात ये कि हम दोनों दो ऐसे लोग हैं जो अपनी प्रोफेशनल जिंदगी को खुलकर जी रहे हैं. वो लगातार शूटिंग कर रहे हैं. मैं भी कर रही हूं. ये वो समय नहीं है जब आप हमें लगातार साथ में देखेंगे. यही एक सहज रिश्ते की पहचान है. नजर ना लगे.'

आलिया ने रणबीर के खड़ूस होने वाली बात के बारे में भी बात की और कहा, 'वो खड़ूस नहीं हैं. वो हीरा हैं. लेकिन उनका अतीत मुश्किलों से भरा रहा है… इस बात से क्या फर्क पड़ता है? ये किसी की जिंदगी का हिस्सा है. और मैं थोड़ी ना कम हूं.'

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार साथ में बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. ये दोनों डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फैंटसी फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं. ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *