हरभजन ने जारी किया तमिल फिल्म का पोस्टर, सचिन तेंदुलकर बोले- फ्रेंडशिप की है तो मूवी तो देखनी पड़ेगी, भज्जी…

नई दिल्ली
दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह अभिनय की दुनिया में डेब्यू करने जा रहे हैं। 39 वर्षीय क्रिकेटर ने हाल ही में अपनी फिल्म 'फ्रेंडशिप' का पोस्टर जारी किया है। हरभजन सिंह की फिल्म के इस पहले पोस्टर पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अपना रिएक्शन दिया है। चेन्नई सुपर किंग्स के यह क्रिकेट तमिल फिल्मों से अपना करियर शुरू कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन जॉन पॉल राज और श्याम सूर्या कर रहे हैं। यह फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज होगी।

कोरोना वायरस महामारी की वजह सभी क्रिकेट टूर्नामेंट्स पर ब्रेक लगा हुआ है। इस वायरस की वजह से आईपीएल 2020 भी अनिश्चितकाल के स्थगित हो गया है। ऐसे में भज्जी और चेन्नई के फैन्स के लिए यह फिल्म किसी ट्रीट से कम नहीं होगी। हालांकि यह अभी तक साफ नहीं है कि फिल्म में हरभजन किस तरह की भूमिका में दिखाई पड़ेंगे।

हरभजन सिंह ने अपनी इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया तो इस पर सचिन तेंदुलकर ने अपने रिएक्शन दिया। सचिन तेंदुलकर ने हभजन सिंह के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा, फ्रेंडशिप की है तो मूवी तो देखनी पड़ेगी, भज्जी…

बता दें कि 1998 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले हरभजन 103 टेस्ट और 236 वनडे खेल चुके हैं। इसमें उन्होंने क्रमशः 417 और 269 विकेट लिए है। वह टेस्ट क्रिकेट में तीसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी हैं। हरभजन सिंह ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 2016 में खेला था। यूएई के खिलाफ भज्जी ने भारत के लिए टी-20 मैच खेला और उसके बाद से उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *