मैंने रोहित की कप्तानी में अपने सर्वश्रेष्ठ साल बिताए हैं: हार्दिक पांड्या

मुंबई
हार्दिक पांड्या ने अपनी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ की है। पांड्या मुंबई इंडियंस में 2015 से रोहित की कप्तानी में खेल रहे हैं और तीन बार इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (आईपीएल) का खिताब जीत चुके हैं। फ्रेंचाइजी ने पांड्या के हवाले से लिखा, “मैंने हमेशा रोहित के साथ खेलना का लुत्फ उठाया है और वह शानदार कप्तान रहे हैं। हम दोनों मैच के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं, लेकिन मैंने उनकी कप्तानी में अपने सर्वश्रेष्ठ साल बिताए हैं।''

हार्दिक पांड्या ने साथ ही कहा कि स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अलग तरह के इंसान हैं। उन्होंने कहा, “वह शांत रहने वाले और काफी जानकारी रखने वाले इंसान हैं। बुमराह वो शख्स हैं, जिनके साथ मुझे रहना पसंद है। हम दोनों ने एक साथ सफलता का लुत्फ लिया है और सफलता को साझा भी किया है।”

इससे पहले हार्दिक पांड्या ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग की भी तारीफ की थी। हार्दिक 2015 में मुंबई इंडियंस में आए थे। हार्दिक ने कहा कि उनको बनाने में पोंटिंग ने काफी अहम योगदान दिया है। पांड्या ने कहा था, “पोटिंग ऐसे खिलाड़ी थे, जिन्होंने मेरा सबसे अच्छा ख्याल रखा था। वह मुझे बच्चे की तरह संभालते थे। मुझे लगता था कि वह मेरे पिता समान हैं। वह मुंबई इंडियंस टीम के लिए ही पिता के समान थे।”

यह दोनों भारतीय टीम में भी एक साथ खेलते हैं । मुंबई के लिए भी इन दोनों ने आईपीएल में लगातार कई शानदार प्रदर्शन किए हैं। बता दें कि अगर हालात सामान्य होते तो हार्दिक पांड्या इस साल आईपीएल से अपनी चोट के बाद वापसी करते, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से 29 मार्च से शुरू होने वाला यह टूर्नामेंट अनिश्चितकाल के लिए रद्द हो गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *