‘स्पेशल 26’: फर्जी CBI अफसर बन थाने से 2 कॉन्स्टेबल लेकर रेड, अरेस्ट

मुजफ्फरनगर
बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'स्पेशल 26' की तर्ज पर फर्जी सीबीआई अफसर बनकर एक कारोबारी को लूटने का प्लान बनाने के आरोपी त्रिविंदर कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी मुजफ्फरनगर के वृंदावन कॉलोनी स्थित कारोबारी आदेश गोयल के घर पहले ही काम कर चुका है। पुलिस ने आरोपी त्रिविंदर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक फिल्म स्पेशल 26 की तर्ज पर त्रिविंदर ने कारोबारी के घर पर रेड मारने की पूरी तैयारी की। इसके लिए उसने बकायदा न्यू मंडी पुलिस थाने में खुद को सीबीआई अफसर बताते हुए दो पुलिस कॉन्स्टेबल भी साथ ले लिए।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने खुद को फर्जी सीबीआई अफसर बताते हुए शनिवार शाम 8 बजे न्यू मंडी पुलिस थाने में इस बात की जानकारी दी कि कारोबारी गोयल के नाम पर वारंट है और उनके घर छापेमारी होगी। इसके लिए उसने बकायदा वारंट पेपर और अपना आईडी कार्ड भी दिखाया।

नकली दाढ़ी लगाकर पहुंचा, आवाज से लोगों ने पहचाना
इसके बाद वहां से दो कॉन्स्टेबल को लेकर उसने कारोबारी के घर छापा मारा। इस छापेमारी के दौरान आसपास के कई लोग वहां जुट गए और वे इसका विरोध करने लगे। इसी बीच कुछ लोगों ने आवाज से आरोपी को पहचान लिया। बाद में पता चला कि वह फर्जी दाढ़ी लगाए हुए है। इसके बाद उन लोगों ने तीनों को पकड़कर पुलिस को सूचना दी।

फर्जी आईडी कार्ड जब्त, पूछताछ जारी
पुलिस ने बताया कि आरोपी त्रिविंदर भी मुजफ्फरनगर का ही रहने वाला है। वह पहले कारोबारी के यहां काम कर चुका है। फिलहाल फर्जी आईडी कार्ड और अन्य दस्तावेज जब्त करते हुए पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *