सोनाली के जन्मदिन पर पति गोल्डी बहल ने किया भावुक मैसेज, आपकी आंखों में आ जाएंगे आंसू

नई दिल्ली 
सोनाली बेंद्रे ने 1 जनवरी को दो-दो खुशियां साथ-साथ मनाई हैं. पहली तो नएसाल की खुशी और दूसरी अपने 44वें जन्मदिन की. उन्होंने नए साल के इस खास दिन पर घर पर ही एक पार्टी दी थी जिसमें ऋतिक रोशन, सुजैन खान और उनके दोनों बच्चे, कुणाल कपूर शामिल हुए. सोनाली के जन्मदिन पर उनके पति गोल्डी बहल ने खास मैसेज उनके लिए शेयर किया है.

1 जनवरी को ही सोनाली बेंद्रे का 44वां जन्मदिन था और इस दिन को बेहद खास तरीके से सोनाली ने सेलिब्रेट किया. इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारे भी मौजूद रहे लेकिन जो सबसे खास था वो था सोनाली के पति गोल्डी बहल का सोशल मीडिया पर किया गया मैसेज. गोल्डी ने इंस्टाग्राम पर सोनाली को टैग करते हुए लिखा कि, ‘हैप्पी बर्थडे सोनाली, लोग कहते हैं कि आपका पार्टनर आपका बेस्ट फ्रेंड होना चाहिए. 

आपका साउंडिंग बोर्ड होना चाहिए. आपका आईना होना चाहिए. आपकी ताकत होनी चाहिए. आपकी प्रेरणा होनी चाहिए. तुम मेरे लिए ये सबकुछ हो. 2018 तुम्हारे लिए कठिन साल रहा लेकिन तुमने जिस बहादुरी से इसे हैंडल किया, मुझे तुम पर गर्व है. तुमने न सिर्फ मेरी खुद की ताकतों को पाने में मदद की बल्कि उन सबकी आत्मा को ताकत दी जिन्होंने तुम्हें करीबी से फॉलो किया. तुम जो हो उसके लिए शुक्रिया.’

आपको बता दें कि, सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया पर जब अपने हाई-ग्रेड कैंसर के बारे में जानकारी शेयर की तो लोग शॉक्ड हो गए और उनके लिए दुआ करने लगे. तकरीबन 8 महीने की लंबी लड़ाई लड़ने के बाद सोनाली आखिरकार ये जंग जीत गईं और आज अपने परिवार के साथ खुशियां मना रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *