सैमसंग गैलेक्सी एम10 के स्पेसिफिकेशन लीक, जानें क्या है खास

Samsung पिछले कुछ वक्त से अपने नए सीरीज के स्मार्टफोन्स पर काम कर रही है। Galaxy M Series के नाम से लॉन्च होने वाले इस सीरीज के बारे में कहा जा रहा है कि यह मौजूदा Samsung J Series के स्मार्टफोन्स को रिप्लेस कर सकता है। सैमसंग अपनी एम सीरीज के तहत जल्द ही Galaxy M10, Galaxy M20, Galaxy M 30 और Galaxy M40 डिवाइसेज को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

हालांकि इन स्मार्टफोन्स को लॉन्च होने में अभी कुछ वक्त है, लेकिन लॉन्च से पहले ही इस सीरीज के एक डिवाइस Galaxy M10 के स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गए हैं। हाल ही में इस स्मार्टफोन को एफसीसी सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है और वहीं से इस फोन के बारे में कुछ जानकारियां बाहर आई हैं। लीक के मुताबिक ऐंड्रॉयड 8.1 ऑरियो पर काम करने वाले इस फोन में 6.5 इंच का इनफिनिटी-वी डिस्प्ले मौजूद है।

3जीबी रैम और Exynos 7870 Soc प्रोसेसर से लैस यह फोन 16जीबी और 32जीबी के स्टोरेज वेरियंट में उपलब्ध होगा। फोन की मेमरी को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 64जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। एफसीसी लिस्टिंग के मुताबिक गैलेक्सी एम10 में 3,400 mAh की बैटरी दी जाएगी, लेकिन यह फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करेगा या नहीं इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

गैसेक्सी एम10 के फीचर्स को लेकर पहले आई कुछ अफवाहों की अगर मानें तो फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा और सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। जहां तक इसके कीमत और उपलब्धता की बात है तो इसके बारे में फोन के लॉन्च होने पर ही पता चलेगा। बता दें कि सैमसंग अपने इस स्मार्टफोन को इसी महीने भारत में लॉन्च करने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *