पुलवामा आतंकी हमला: टीवी इंडस्ट्री ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, फूटा आंतकवादियों पर गुस्सा

नई दिल्ली 
जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में अब तक 42 जवानों के शहीद होने की खबर सामने आई है. इस कायराना आतंकवादी हमले में कई जवान घायल हुए हैं. पूरे देश को इस खौफनाक घटना ने झकझोर दिया है और लोग सोशल मीडिया पर खुलकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. टेलिविजन सिलेब्रिटीज का भी गुस्सा फूट पड़ा है. इन हमलों से व्यथित टीवी सिलेब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया पर शहीदों के प्रति संवेदना जताते हुए इस कायराना आतंकवादी हमले पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

कपिल शर्मा ने लिखा -पुलवामा आतंकी हमले में मारे गए जवानों की ख़बर सुनकर बहुत दुखी हूं.ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति दे, और उनके परिवार को इस कठिन घड़ी से लड़ने का साहस दे.पूरे विश्व को एकजुट होकर आतंकवाद से लड़ने की ज़रूरत है.

सुनील ग्रोवर ने लिखा- मेरी संवेदनाएं उन सभी लोगों के साथ है जिन्होंने अपनी जान या अपने परिवार के सदस्य को खो दिया. पूरा देश दर्द महसूस कर रहा है.प्रार्थना.

कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों की मौत के बारे में सुनकर वाकई दुख होता है. शांति और सौहार्द के दुश्मनों द्वारा की गई ऐसी कायराना हरकतों से अधिक घृणा पैदा होगी। मैं उन सैनिकों के परिवारों का लिए दर्द महसूस करता हूं जिनके अपनों ने अपनी जान गंवाई.

इसके साथ कई और टीवी सेलेब्स ने भी ट्वीट कर इस घटना के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है और शहीदों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *