सैलून के बाहर स्टाइलिश अंदाज में दिखीं चित्रांगदा, 42 की उम्र में भी हैं बेहद ग्लैमरस

मुंबई
बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह अपने हॉट लुक को लेकर अक्सर इंटरनेट पर छाईं रहती हैं। अपनी सिंपलसिटी और खूबसूरती की वजह से सुर्खियां बटोरने वाली चित्रांगदा अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में उनको बांद्रा के एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया।

इस दौरान चित्रांगदा व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक प्लाजो पहने हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। इसके साथ खुले बाल और ब्लैक शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

सैलून के बाहर आते ही उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। चित्रांगदा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे है। तस्वीरों में हसीना बेहद कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो चित्रांगदा ने 2003 में आई फिल्म हजारों ख्वाहिशें ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने 'देसी बॉयज', 'ये साली जिंदगी' और 'आई मी और मैं' जैसी कई फिल्मों में काम किया।

फिल्मों के अलावा चित्रांगदा अपनी फिटनेस को लेकर जाती जाती हैं। 42 साल में भी चित्रांगदा काफी फिट और सेक्सी दिखती हैं। तस्वीरों में उनकी हॉटनेस देख उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *