केमिस्ट्री ट्यूटर ने खुद भी की जान देने की कोशिश, दर्द हुआ तो बदला इरादा

नई दिल्ली
केमिस्ट्री ट्यूटर उपेंद्र ने पहले अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या की। फिर अपने तीनों बच्चों की हत्या की, लेकिन जब वह खुद जान देने गया, तब दर्द होने के कारण अपना इरादा बदल लिया। यह बात आरोपी उपेंद्र ने पुलिस पूछताछ में बताई है। अपने तीनों बच्चों और पत्नी की हत्या का कोई पछतावा उसे नहीं है। पुलिस को आरोपी ने बताया है कि डिलिवरी के बाद से पत्नी अधिक बीमार रहने लगी थी। बीपी की भी मरीज हो गई थी। उसने सोचा कि अब घर कैसे चलेगा, इसलिए परिवार को ही खत्म करने की ठान ली।

महरौली पुलिस को आरोपी ने बताया है कि चारों की हत्या के बाद उसने खुद भी मरने की कोशिश की थी। लेकिन जैसे ही हाथ पर आरी चलाई, तेज दर्द हुआ और फिर इरादा बदल दिया। हालांकि, उसने भी नींद की कुछ गोलियां ले ली थीं। पुलिस का कहना है कि आरी का इस्तेमाल उसने अपने लिए किया था। परिवार में तीनों बच्चों और पत्नी की पहले गला दबाकर हत्याएं की गईं फिर चाकू से कई वार किए गए थे।

उपेंद्र ने 12वीं की पढ़ाई पूर्वी चंपारण से और फिर जेएनयू से रशियन लैंग्वेज में डिप्लोमा किया था। वह डॉक्टर बनना चाहता था। उसने एमबीबीएस की तैयारी भी की थी, लेकिन कामयाब नहीं हो पाया। पुलिस को उसने बताया कि डिविलरी के बाद पत्नी बेड से भी नहीं उठ पाती थी। उसे शुगर भी हो गया था। उपेंद्र के परिवार में उसके चार भाई और एक बहन हैं। सभी चंपारण और मुंबई में रहते हैं। परिवार को सूचना दे दी गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की सास बहुत दहशत में है। कुछ बोलने की हालत में नहीं है। घटना के बाद से इलाके में भी दहशत का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *