सेल्फी ले रही फैन के साथ शमिता शेट्टी ने की ऐसी हरकत, हुईं ट्रोल

मुंबई 
बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी हाल ही में अपने एक फैन के साथ भद्दे व्यवहार को लेकर ट्रोल हो रही हैं. शमिता फिल्मों से भले ही गायब चल रही हों लेकिन सोशल मीडिया पर शमिता के बहुत चर्चे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले भी बहुत हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शमिता अपनी कार की ओर बढ़ती दिखाई दे रही हैं, इसी बीच उनकी एक फैन उनके साथ एक तस्वीर लेने के लिए सामने आ जाती है. फिर क्या हुआ आप इस वीडियो में देखिए.

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि शमिता को देख उनकी फैन बहुत नरवस हो जाती है. जिस वजह से उनके साथ सेल्फी लेने के लिए वो अपना कैमरा सेट नहीं कर पाती. इस बीच शमिता लड़की की इस हरकत से नाराज हो जाती हैं. जिसके बाद शमिता फैन का हाथ पकड़ लेती हैं और कैमरा सेट करती हैं. शमिता का ये अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आया है. जिस वजह से एक्ट्रेस अब जमकर ट्रोल हो रही है. सोशल मीडिया यूजर्स ने शमिता को ट्रोल करते हुए लिखा है कि '' शमिता को तो लड़की का शुक्रिया कहना चाहिए कि कोई उनके साथ तस्वीर भी लेना चाहता है'' वहीं कुछ ने लिखा है कि '' शमिता अपने आप को क्या समझती हैं कि वो क्या हैं ? ''

आपको बता दें, शमिता इन दिनों खतरों के खिलाड़ी-9 में नजर आ रही हैं. जहां उनकी इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. शमिता ने बॉलीवुड में फिल्म 'मोहब्बतें' से अपना डेब्यू किया था. जिसके बाद वो कई बड़ी फिल्मों में नजर आईं थीं. लेकिन अब ऐसा लगता है कि उन्होंने फिल्मों से विदा लेली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *