हाई स्ल‍िट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने ‘लैक्मे फैशन वीक रैम्प’ में बिखेरा जलवा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फोटो और वीडियो को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसी बीच ऐक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने लैक्मे फैशन वीक रैम्प पर अपना जलवा बिखेरा। रैम्प में दीया ने हेवी रफल्ड स्लीव्स से मलाइका के इस आउटफिट को बिल्कुल अलग बना दिया। एक्ट्रेस ने लैक्मे फैशन वीक के फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट किए। मलाइका इन फोटोज में काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं मलाइका के इन फोटोज पर सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर बॉलीवुड सितारे भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

 मलाइका के इन फोटोज को देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डी क्रूज ने फोटोज पर कमेंट किया है। इलियाना ने लिखा- 'उफ… तुम इतनी हॉट कैसे होती जा रही हो।' वहीं सोफी चौधरी ने भी आग का इमोजी पोस्ट किया है।

आपको बता दें कि लैक्मे फैशन वीक 2019 अबतक दिशा पाटनी, अनन्या पांडे, आयुष्मान खुराना और अर्जुन कपूर, कैटरीना कैफ, खुशी कपूर के रैंप वॉक करने के बाद, पांचवे दिन मलाइका अरोड़ा ने शो में जलवे बिखेरा है। मलाइका ने रविवार को लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया। उन्होंने डिजाइनर दिया राजवीर के लिए शो स्टॉपर बनी थीं। 45 साल की मलाइका जब रैंप पर उतरीं तो लोगों की नजरें उनसे हटी ही नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *