क्या बजाज का सच जान पाएगी प्रेरणा?

कसौटी जिंदगी की के आज के शो में आप देखेंगे कि प्रेरणा अपनी मां वीणा से बात कर रही होती है। प्रेरणा मां से कहती है कि मिस्टर बजाज अपना हर वादा निभाएंगे। उसे खुश रखेंगे। वीणा को प्रेरणा की बातों पर विश्वास नहीं होता है। वह कहती है कि मुझे मालूम है कि बजाज ने तुमसे शादी क्यों की है। वह कहती है कि मिस्टर बजाज ने अनुराग को नीचा दिखाने के लिए तुमसे शादी की है।

तभी बजाज आ जाते हैं। वीणा वहां से निकल जाती है। प्रेरणा वीणा के पीछे जाती है। लेकिन वह टेबल से टकरा जाती है। प्रेरणा रोने लगती है। मिस्टर बजाज कहते हैं कि तुम चिंता न करो। मां अभी गुस्सा में थीं इसलिए ऐसा बोलीं, जब गुस्सा समाप्त हो जाएगा तो सब ठीक हो जाएगा।

लेकिन, प्रेरणा बजाज पर टूट पड़ती है, वह कहती है कि आपने अनुराग को नीचा दिखाने के लिए ही मुझसे शादी की। प्रेरणा के आरोपों को बजाज खारिज कर देते हैं। वह बोलते हैं कि मैंने तुमसे शादी क्यों की यह कभी बताऊंगा। प्रेरणा जिद करती है कि वह अभी बताएं, लेकिन तभी बजाज के फोन पर एक कॉल आता है और बीतचीत बीच में ही छोड़कर निकल जाते हैं।

प्रेरणा बजाज का पीछा करती है। बजाज एक स्कूल में जाते हैं। प्रेरणा हैरान है, बजाज और स्कूल में। वह स्कूल में एक छोटी बच्ची से बजाज को गले लगाते दिखते हैं। बच्ची की उंगली में चोट है। बजाज का यह रूप देख प्रेरणा हैरान है। वह बजाज का अलग ही रूप देख रही होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *