सिद्धू के कंधे पर बंदूक रख परेश रावल ने चलाई सोनिया गांधी पर गोली, कह दी बड़ी बात

नई दिल्ली 
पुलवामा (Pulwama) में जवानों पर किए गए आंतकवादियों द्वारा कायराना हमले के बाद पूर्व क्रिकेटर और पंजाब में कांग्रेस के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दिए बयान की वजह से विवाद खड़ा हो गया जिसके बाद उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से निकाले जाने की खबर सामने आई. नवजोत सिंह सिद्धू की जगह पर अब अर्चना पूरण सिंह शो में नजर आएंगी. सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकवादियों के कायराना हमले पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि, 'आप इस हमले का दोष पूरे देश पर नहीं मढ़ सकते हैं. पूरे देश या किसी एक को इसका दोष देना ठीक नहीं है'. 

उन्होंने आगे कहा है कि' 'यह सच है कि यह हमला कायरता है और आतंकवाद, हिंसा कहीं से भी सही नहीं है और जिसने यह सब किया है, उसे सजा मिलनी ही चाहिए. लेकिन सिद्धू की कही ये बातें सोशल मीडिया के लोगों को नाराज कर गई. जिसके बाद आम जनता ने शो से सिद्धू को बाहर करने की मांग कर दी थी.

सिद्धू को 'द कपिल शर्मा शो' से निकाले जाने के बाद पॉपुलर फिल्म अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल ने अब एक ट्वीट करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू के जरिये सोनिया गांधी पर तंज कसा है. परेश ने लिखा, "सोनी टीवी वाले सोनिया गांधी से ज्यादा समझदार हैं!"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *