सेब ला रहे ट्रक ड्राइवर को आतंकियों ने मारा

श्रीनगर
जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार को एक संदिग्ध पाकिस्तानी नागरिक समेत दो आतंकवादियों ने सेब ला रहे राजस्थान के एक ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी और एक बाग के मालिक से मारपीट की। ड्राइवर की पहचान शरीफ खान के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि घाटी में फलों से भरे ट्रकों की आवाजाही शुरू होने से हताश होकर आतंकवादियों ने शीरमाल गांव में यह हमला किया। आतंकी घटना के बाद शोपियां के शीरमल गांव में बड़ा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

यह घटना तब हुई जब कश्मीर में 72 दिन के प्रतिबंध के बाद पोस्टपेड मोबाइल सेवाएं बहाल हो गई हैं। जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से संचार सेवाएं बंद थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आतंकियों ने शोपियां के शीरमल गांव में सोमवार शाम एक ट्रक ड्राइवर पर फायरिंग की। इस घटना में ट्रक ड्राइवर शरीफ खान की मौके पर ही मौत गई। इस घटना की जानकारी के बाद इलाके में सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की टीमों को भेजा गया। इसके बाद यहां बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया।

स्‍थानीय निवासियों में आक्रोश
पुलिस ने बताया है कि इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में रोष है। प्रारंभिक रिपोर्टों में कहा गया था कि बदमाशों द्वारा ट्रक फूंके जाने के बाद ड्राइवर की मौत हुई। पुलिस को शक है कि हमलावरों में एक पाकिस्तानी आतंकी भी शामिल है, जिसकी तलाश की जा रही है। शोपियां की घटना से पहले आतंकियों ने बीते दिनों श्रीनगर और अनंतनाग जिलों में भी आतंकी वारदातों को अंजाम दिया था, जिसमें कई लोग घायल हुए थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *