सीएम केजरीवाल की पत्नी के पास हैं 3 वोटर कार्ड: बीजेपी

नई दिल्ली
आप द्वारा बीजेपी के पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से उम्मीदवार गौतम गंभीर के 2 वोटर आईडी कार्ड पर घेराबंदी के बाद दिल्ली की सियासत गरमा गई है। अब बीजेपी ने भी आप पर पलटवार किया है। बीजेपी ने आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता तीन अलग-अलग संसदीय क्षेत्रों में मतदाता के रूप में पंजीकृत हैं। वोटर डीटेल्स के स्क्रीनशॉट के साथ दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने ट्वीट किया कि सुनीता बंगाल की उत्तरी कोलकाता लोकसभा क्षेत्र, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद और दिल्ली के चांदनी चौक की रजिस्टर्ड वोटर हैं।

यह ट्वीट गौतम गंभीर के खिलाफ 2 वोटर्स कार्ड को लेकर आप द्वारा एफआईआर दर्ज करवाने के कुछ घंटों बाद ही किया गया। खुराना ने ट्वीट किया, 'अरविंद केजरीवाल जी, क्या आप कृपया बता सकते हैं कि आपकी पत्नी सुनीता केजरीवाल के पास 3 वोटर कार्ड, 1 दिल्ली से, एक यूपी से और एक बंगाल से कैसे है। दूसरों पर उंगली उठाने से पहले खुद के गिरेबां में झांक लेना चाहिए। '

बीजेपी के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए आप ने कहा, सुनीता नहीं बल्कि गंभीर चुनाव लड़ रहे हैं। आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हमें यह देखकर हैरानी हुए कि एक ऐसे व्यक्ति को लेकर प्रतिक्रिया दी जा रही है जो राजनीति में है ही नहीं है। अभी भी हमें पता नहीं है कि श्रीमती केजरीवाल ने अपना एफिडेविट और नामांकन कहां से दाखिल किया। लेकिन अगर बीजेपी दोनों मामलों की बराबरी करना चाहती है तो गौतम गंभीर और श्रीमती केजरीवाल दोनों को 2019 के चुनावों से अयोग्य घोषित किया जाना चाहिए।"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *